पटना के बख्तियारपुर में रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या, मुहल्ले में दहशत

पटना के बख्तियारपुर में रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या, मुहल्ले में दहशत

PATNA : पटना के बख्तियारपुर में रेलकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। रेलकर्मी की हत्या की घटना के बाद मुहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है।


थाना क्षेत्र के देदौर गांव में शुक्रवार की शाम अपराधियों ने रेलकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक विशेश्वर पासवान 45 वर्ष देदौर गांव निवासी रामप्रीत पासवान का पुत्र था, जो रेलवे में नौकरी करता था। परिजनों के अनुसार, वह बख्तियारपुर से कुछ ही दूरी पर स्थित टेकाबिगहा स्टेशन पर चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के रूप में कार्यरत था।


बताया जा रहा है कि विशेश्वर पासवान शुक्रवार की शाम अपने घर के पास ही बैठा हुआ था, जहां उसे कुछ लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली विशेश्वर की पीठ में लगी थी। गोली मारने की घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


उधर, घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस मृतक के परिजनों से भी पूरे मामले की जानकारी लेने में जुटी थी वहीं स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही थी।पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला पुरानी दुश्मनी का लग रहा है।  हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन में जुटी है।