पटना : एक पति दो पत्नी, जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क की मारपीट

पटना : एक पति दो पत्नी, जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क की मारपीट

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में रिश्तों में उलझे एक मामले का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दोनों थाने के सामने बिच सड़क पर लड़ती रहीं. दोनों के बीच पति पर अपना हक के लिए मारपीट को सड़क पर खड़े लोग देखते रहे. जहाँ लगों ने दोनों को लड़ाई बंद करने की सलाह दी, लेकिन दोनों महिलाओं मेरा पति है कहकर एक दूसरे पर हमला करती रहीं.  


यह घटना बाढ़ थाना के बाहर होता रहा. लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. मिली जानकारी के अनुसार पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के वलीपुर मोहल्ला के निवासी पप्पू राम नामक युवक ने समियागढ़ लक्ष्मी पूर निवासी रानी कुमारी के साथ हिन्दू रीति रिवाज के मुताबिक शादी की थी. दोनों का शादी शुदा जीवन भी सही चल रहा था. शादी के बाद दोनों को एक पुत्र और पुत्री भी है. लेकिन स्थानीय लोगो का कहना है कि इस बीच पप्पू को मोहल्ले की एक विवाहित महिला से बातचीत शुरू हो गई. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. 


मिली जानकारी के अनुसार ढाई साल पहले अचानक पप्पू मोहल्ले की विवाहित महिला को लेकर गुजरात फरार हो गया और उससे भी शादी कर ली. जहां दूसरी पत्नी से भी पप्पू को दो बेटे हुए. लेकिन मंगलवार को अचानक पप्पू दूसरी पत्नी और दोनों बेटों के साथ अपने घर लौट आया. जहां घर लौटने के बाद पप्पू ने पहली पत्नी को पूरी कहानी बताया और दोनों पत्नियों को साथ रहने के लिए कहा.


इसके बाद पहली पत्नी ने पप्पू की इस बात का विराध करना शुरू कर दिया और दूसरी महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. मामला बिगड़ता देख आस-पास के लोगों ने सभी लोगों को थाने लेकर पहुंचे. लेकिन थाने के गेट पर ही दोनों महिलाएं आपस में लड़ने लगी. बीच सड़क पर ही दोनों मारपीट करने लगीं. काफी देर तक थाने के बाहर बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. कुछ देर बाद बिना थाने में गए सभी लोग वहां से चले गए.