'पति-पत्नी और वो ...', घर पर बीबी और होटल में GF के साथ रंगरेलियां मना रहा था युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि ...

'पति-पत्नी और वो ...', घर पर बीबी और होटल में GF के साथ रंगरेलियां मना रहा था युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि ...

DESK : इश्क का खुमार जब किसी से सर चढ़ता है तो फिर वह अपना सुध-बुद्ध खो देता है। यह बातें अक्सर सुनने को मिलती है। लेकिन, अब यह बातें नंगी आखों के सामने घटित होते हुए नजर आया है। जहां एक शादीशुदा युवक को एक लड़की से इश्क हो गया और धीरे -धीरे कर यह प्यार परवान चढ़ता गया और फिर युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने होटल में बुलाया और इस बात की भनक युवक के पत्नी को लगा इसके बाद शुरू हुआ पति पत्नी और वो वाली कहानी। 


दरअसल, पिछले कुछ सालों से शादी के बाद पति का गैर स्त्री से और पत्नी का दूसरे मर्द से एक्सट्रामैरिटल अफेयर होना आम सी बात हो गई है। हमें रोजाना कई ऐसे एक्सट्रामैरिटल अफेयर के केस देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन, यहां तो एक शख्स ने गर्लफ्रेंड की खातिर अपनी ही पत्नी को जान से मार डालने की कोशिश की। उसने पहले बीवी को खूब मारा-पीटा। फिर उसे फिनायल पिला दिया।इतना ही नहीं अपनी मम्मी को पीटती हुई देख मासूम बेटियां बचाने पहुंचीं तो आरोपी ने बेटियों को भी मारा। 


जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के तालकटोरा के रहने वाले संतोष यादव की शादी कुछ साल पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ साल तक सब ठीक रहा, लेकिन एक साल पहले संतोष की एक महिला से दोस्ती हो गई। इसके बाद संतोष और उस महिला में अक्सर बातचीत होने लगी। यह बात जब संतोष की पत्नी को मालूम हुआ तो उसने विरोध किया, इस पर संतोष ने उससे मारपीट की। 


पत्नी ने कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन संतोष नहीं माना। संतोष ने पारिवारिक विवाद कहकर पुलिस के सामने पत्नी से माफी मांगकर सुलह कर ली थी और दोबारा ऐसा न करने की बात कही थी। लेकिन वो नहीं सुधरा वो गर्लफ्रेंड के साथ होटल भी जाता था। इस बार संतोष की पत्नी ने पति के उस महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर विरोध किया तो संतोष आग बबूला हो गया और बेरहमी से पत्नी को पीटा, इससे वह बेसुध हो गई. इसी के साथ संतोष ने पत्नी को जान से मारने की नीयत से फिनायल भी पिला दिया।