पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : महिला ने पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर फेंकी चप्पल, बोली.. जनता को लूट रहे हैं

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : महिला ने पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर फेंकी चप्पल, बोली.. जनता को लूट रहे हैं

DESK : पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर लोगों में गहरा आक्रोश है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की जांच का सामना कर रहे बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर आज एक महिला ने चप्पल फेंक दिया। पार्थ चटर्जी मंगलवार को जब अस्पताल से बाहर निकल रहे थे इसी दौरान वहां इलाज कराने पहुंची महिला ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दिया। इस दौरान महिला ने कहा कि ये जनता का धन लूट रहे हैं। पार्थ चटर्जी को जांच के लिए ESIC अस्पला लाया गया था।


बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी से प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार पूछताछ में जुटी है। पूछताछ में पार्थ चटर्जी ने पिछले दिनों दावा किया था कि छापेमारी के दौरान बरामद करोड़ों रुपए उनके नहीं हैं। हालांकि ED की पूछताछ के दौरान उनकी करीबी अर्पिता चटर्जी ने सीधे तौर पर कहा था कि बरामद पैसे पार्थ चटर्जी के हैं।


बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ED ने पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया है। पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से ED ने छापेमारी कर करोडों रुपए बरामद किए थे। बीते 23 जुलाई को हुई छापेमारी में अर्पिता मुखर्जी के अपार्टमेंट से 28.90 करोड़ रुपए कैश और 5 किलो से अधिक सोना और कई दस्तावेज बरामद हुए थे। इससे पहले अर्पिता के घर से 21 करोड़ रुपए नकद बरामद हुआ था।


इसके साथ ही ईडी ने अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख रुपये के गहने भी बरामद किए थे। छापेमारी के दौरान अर्पिता के घर से ED को करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी हाथ लगी थी। जिसके बाद ED ने अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में अर्पिता ने कहा था कि बरामद सारे पैसे पार्थ चटर्जी के हैं।