Love Triangle Murder : प्रेमिका के एक आशिक ने पार्टी के बहाने दूसरे प्रेमी को बुलाया और कर दी हत्या

Love Triangle Murder : प्रेमिका के एक आशिक ने पार्टी के बहाने दूसरे प्रेमी को बुलाया और कर दी हत्या

PURNEA: पूर्णिया में एक हसीना दो दिवाने के चक्कर में दवा व्यवसायी मोहित की निर्मम हत्या की गयी थी। पार्टी करने के बहाने प्रेमिका के एक आशिक ने दूसरे प्रेमी जो पेशे से दवा व्यवसायी था उसे पहले बुलाया फिर हत्या कर मौके से फरार हो गया। 


मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हुए इस मर्डर का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। इस हत्याकांड में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग किये गये बाइक, बांस का फट्ठा और लाठी को बरामद कर लिया गया है। मुफ्फसिल थाना पुलिस ने 15 अप्रैल को दर्ज कांड संख्या 336/23 का उद्भेदन किया है। 


गिरफ्तार चारों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। बताया जाता है कि यह एक त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का मामला था। प्यार में कोई अड़चन पैदा ना हो इसके लिए दवा व्यवसायी मोहित को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया गया था। अपने साथियों के साथ हत्या की  योजना बनाकर पार्टी देने के बहाने मोहित को 14.04.23 को करीब 9:00 बजे रात्रि बेलोरी के पास बुलाया गया था। 


बांस डंडे से पीटकर और गला दबाकर मोहित की हत्या कर दी गयी थी। अपराधियों ने लाश को ठिकाना लगाने के लिए मृतक को उसी की बाइक पर लादकर सौरा नदी के किनारे फेंक दिया था और फिर वहां से भाग निकले थे। फिलहाल गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेजा गया है।