पप्पू ने सरयू राय के लिए मांगे वोट, प्याज की माला पहन बोला केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला

पप्पू ने सरयू राय के लिए मांगे वोट, प्याज की माला पहन बोला केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला

JAMSHEDPUR: कल तक पटना में प्याज बेच रहे पप्पू यादव आज प्याज की माला पहन झारखंड पहुंच गए। जमशेदपुर में जन अधिकार पार्टी ( जनतांत्रिक) प्रमुख पप्पू यादव ने बीजेपी से बागी हो चुके सरयू राय के लिए वोट मांगा।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरयू राय की खुले दिल से तारीफ करते हुए कहा कि झारखंड के हर लोगों को सरयू राय बनना चाहिए। जाप प्रमुख ने कहा कि वे सिर्फ झारखंड ही नहीं बिहार के जनता की भी आवाज रह चुके हैं। बता दें कि झारखंड की रघुवर सरकार में मंत्री रहे सरयू राय टिकट कटने के बाद पार्टी से बगावत कर जमशेदपुर पूर्व से चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं।



सरयू राय के लिए प्रचार करने पहुंचे पप्पू यादव प्याज की माला धारण किए हुए दिखे। इस दौरान उन्होनें प्याज की बढ़ती कीमतों के लिए सीधे तौर पर केन्द्र सरकार को जिम्मेवार ठहराते हुए हमला बोला। उन्होनें कहा कि सरकार ने दावा किया था कि एक लाख टन प्याज का आयात करेंगे और इसकी कोई कमी नहीं होने देंगे। लेकिन सरकार का सारा दावा खोखला साबित हुआ। प्याज पर सरकार सब्सिडी भी नहीं दे सकी। बल्कि मुनाफाखोरों को बढ़ावा देती रही।

वहीं इस दौरान रघुवर सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पिछले पांच सालों में बीजेपी की रघुवर सरकार ने झारखंड का शोषण किया है। यहां सड़क निर्माण में लगी कंपनियों से पैसा मांगा गया । जिसने सरकार को चढ़ावा नहीं चढ़ाया उसे टिकने भी नहीं दिया गया । अब उसी का नतीजा है कि यहां की सड़कों का बंटाधार हो गया।

पप्पू यादव यहीं नहीं रूके उन्होनें कहा कि पीएम मोदी के मंच पर जो चला जाए वो पाक साफ हो जाता है गंगा स्वच्छ हो जाती है। उन्होनें भानु प्रताप शाही का उदाहरण देते हुए कहा कि उनके प्रचार के लिए पीएम मोदी खुद पहुंच गए जो भ्रष्ट है। वहीं उन्होनें हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लेते हुए कहा कि उनका पूरा  परिवार को भ्रष्टचार में लिप्त रहा पर पीएम मोदी के साथ आकर सब स्वच्छ हो गये।