खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी धमकी, भेजा ऑडियो मैसेज

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी धमकी, भेजा ऑडियो मैसेज

DESK: आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। सभी नुष्ठान शुरू हो गए हैं। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से ठीक पहले यूपी एटीएस ने तीन संदिग्ध खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी से बौखलाए प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने गुरुवार देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें धमकी दी है।


पन्नू ने धमकी भरा रिकॉर्डेड संदेश भेजा है। धमकी भरे वीडियो  में उसने न सिर्फ सीएम योगी आदित्यनाथ की राजनैतिक हत्या करने की धमकी दी, बल्कि कहा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भी सिख फॉर जस्टिस के लोगों से नहीं बचा पाएंगे। रिकॉर्डिंग में कहा गया है कि आपकी पुलिस ने अयोध्या से खालिस्तान समर्थक युवकों को गिरफ्तार किया है। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके विरुद्ध झूठा मुकदमा बनाया जा रहा है।


राम मंदिर कार्यक्रम में सीएम योगी को निशाना बनाने की धमकी खालिस्तान समर्थक ने दी है और कहा है कि एसएफजे की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा। धमकी भरे रिकॉर्डेड संदेश के सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। धमकी के बारे में डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया है, इसकी पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि UK के नंबर 447537131903 से यह रिकॉर्डेड संदेश भेजा गया है।