पंजाब के मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के बिहार के कांग्रेस नेता, कहा- बिहार के बिना पंजाब का विकास संभव नहीं

पंजाब के मुख्यमंत्री के बयान पर भड़के बिहार के कांग्रेस नेता, कहा- बिहार के बिना पंजाब का विकास संभव नहीं

PATNA : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को बिहार और यूपी के लोगों को लेकर जो बयान दिया था उसके बाद से बिहार की सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर नेताओं के तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने पंजाबी भाषा में क्या कुछ कहा वे समझ नहीं पाए।


अजीत शर्मा ने कहा कि पंजाब के सीएम ने जो कुछ कहा वह पंजाबी भाषा में था। उन्होंने कहा कि पंजाबी भाषा मुझे नहीं आती है और उनके कहने का क्या मतबल था वह समझ नहीं सका। हालांकि उन्होंने कहा कि बिहारी इतने शक्तिशाली हैं कि उनके बिना किसी राज्य की तरक्की संभव नहीं है और बिहार के बिना पंजाब कभी आगे नहीं बढ़ सकता।


मालूम हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएम चन्नी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ मौजूद हैं। इस दौरान वह कहते हैं कि यूपी दे, बिहार दे, दिल्ली दे भइये आके इते राज नई करदे (यूपी, बिहार, दिल्ली वाले भैया को पंजाब में न आने दें)।


बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के लोगों पर बयान देकर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बुरी तरह से फंस गये हैं। विपक्षी दलों ने इसे चन्नी का शर्मनाक बयान करार दिया है और कहा है कि इसके लिए पंजाब के सीएम को माफी मांगनी चाहिए।