शादीशुदा प्रेमी युगल की हत्या, एक ही कमरे में मिला दोनों का शव

शादीशुदा प्रेमी युगल की हत्या, एक ही कमरे में मिला दोनों का शव

PALAMU: शादीशुदा प्रेमी युगल की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक घर से दोनों का शव बरामद किया है. दोनों का शव एक कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था. घटना पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के उदपुरा गांव की है.

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

महिला की पहचान 40 साल की रघुवासिया देवी और पुरूष की पहचान 45 साल के सुरेश पासवान के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है प्रेमी युगल बेदानीखुर्द गांव के रहने वाले थे. दोनों पड़ोसी ही थी. दोनों में कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि महिला के पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसके बाद वह सुरेश के साथ रहने लगी. रघुवासिया की एक बेटी है तो सुरेश के दो बेटे है.

 सुरेश की पत्नी है शिक्षिक

सुरेश के बारे में बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी शिक्षिका हैं जो लातेहार के एक स्कूल में सरकारी पढ़ाती हैं. वह किराए के मकान पर चतरा में रहती हैं. तो सुरेश गांव पर ही रहता था वह ड्राइवर का काम करता था. शव देखने के बाद पुलिस अनुमान लगा रही है कि दोनों की हत्या दो-तीन पहले हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वही, दोनों की हत्या के बाद गांव में डर का माहौल बना हुआ है.