पेट्रोल-आटा,फोन का डाटा सब हुआ महंगा, प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला

पेट्रोल-आटा,फोन का डाटा सब हुआ महंगा, प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला

PAKUR: झारखंड विधानसभा चुनाव में पहली बार प्रियंका गांधी ने पाकुड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. कहा कि पीएम मोदी के राज में पेट्रोल, आटा और फोन का डाटा सब महंगा हुआ है. इस सरकार ने कुछ नहीं दिया है. जब फेल हुई तो बहाना कांग्रेस पर करती है.

अमीरों को खुश करने वाली सरकार

प्रियंका ने कहा कि झारखंड में देश का आधा कोयला समेत कई खनिज है. लेकिन आपके लिए भाजपा कुछ नहीं कर रही है. किसानों की मौत के बाद भी सरकार छुपा रही है. 12 लाख राशन कार्ड को रद्द कर दिया है.  राशन पहले से कम मिल रहा है. लेकिन जब कांग्रेस की सरकार थी तो आपको 35 किलो अनाज मिलता था. प्रियंका ने कहा कि प्रचार में भाजपा सुपर हीरो है, लेकिन काम के मामले में जीरो है. भाजपा सरकार जमीन लूटने और अमीरों को खुश करने वाली सरकार है. क्या आपके फसल के नुकसान का मुआवजा मिला. क्या डीजल सस्ता, गैस सस्ता हुआ. भाजपा की सरकार में किसानों ने सुसाइड की है आखिर यह कैसी स्थिर सरकार हैं. झारखंड में किसानों को धान के बदले 1200 रुपए दिया जा रहा है. लेकिन आप कांग्रेस की सरकार वाले छत्तीसढ़ में देखिए वहां पर 3 हजार रुपए किसानों को दिया जा रहा है.

बीजेपी का फार्मूला है कि गरीबों का पैसा छिनों और अमीरों को दे दो 

प्रियंका ने कहा कि यूपी में भाजपा के विधायक ने रेप किया. लेकिन बीजेपी ने कार्रवाई करने के बदले उसकी रक्षा करती रही. जब लोगों ने कहा कि बर्दास्त नहीं करेंगे तो कार्रवाई की. झारखंड की लड़कियां अपने आंखों से देखों यह देश की सच्चाई है. लेकिन पीएम मोदी देश की सच्चाई पर नहीं बोलते हैं. जैसे क्लास में बच्चा बहाना मारता है ठीक उसी तरह से मोदी जब फेल हुए तो बहाना कांग्रेस पर करते हैं.  बीजेपी का फॉर्मूला है कि गरीबों का पैसा छिनों और अमीरों को दे दो. हर काम में बीजेपी फेल हुई है. प्रियंका पाकुड़ में कांग्रेस प्रत्यासी आलमगीर आलम के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी.