ऑपरेशन मुस्कान के तहत 134 लोगों को मिला चोरी हुआ मोबाइल, पुलिस की इस मुहिम से चेहरे पर दिखी खुशी

ऑपरेशन मुस्कान के तहत 134 लोगों को मिला चोरी हुआ मोबाइल, पुलिस की इस मुहिम से चेहरे पर दिखी खुशी

MADHUBANI: मधुबनी पुलिस ने 66 लाख रुपए मूल्य के खोए या चोरी हुए मोबाईल लोगों को उपलब्ध कराया है। अपने मोबाईल को पाकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है। मधुबनी पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाई है। 


मधुबनी नगर थाना मे कैंप लगाकर एसपी सुशील क़ुमार ने गुम एवं चोरी हुए 134 मोबाइल धारकों को उनका फोन लौटा दिया है। बरामद मोबाइल की कीमत 66 लाख रुपए बताई जा रही है। बता दें कि मधुबनी पुलिस द्वारा मोबाइल चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए ऑपरेशन मुस्कान चलाया जा रहा है। मधुबनी पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 134 मोबाइल बरामद कर उन लोगों को लौटा दिया जिनके फोन या तो खो गए या चोरी कर लिए गये थे।


मधुबनी एसपी सुशील क़ुमार ने बताया की ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभी तक मधुबनी पुलिस द्बारा लगभग 66 लाख का मोबाइल असली धारकों को सौंपा जा चुका हैं। वहीं फोन मिलने से मोबाइल धारकों के चेहरे पर खुशी देखी गई। एसपी सुशील क़ुमार ने लोगों से अपील की है कि अगर मोबाइल गुम हो जाता है या छिनतई हो जाती है तो इसकी सूचना आप नजदीकी थाने को दें। 


इस संबंध में लिखित शिकायत जरूर दर्ज कराए। वहीं खोये एवं चोरी किए गये मोबाईल पाकर मोबाईल धारकों ने बताया कि पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत लोगों के गुम हुए चोरी हुए खोए हुए मोबाइलों को उनको वापस कर रहे हैं। जिससे मधुबनी पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा हैं।