पटना के सारे OLA ड्राइवरों ने तेजस्वी यादव के घर के बाहर लगा दी है गाड़ी, देखिये Video

पटना के सारे OLA ड्राइवरों ने तेजस्वी यादव के घर के बाहर लगा दी है गाड़ी, देखिये Video

PATNA : पटना में OLA कैब चलाने वाले सारे ड्राइवरों ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के घर के सामने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी है. पटना के वीआईपी इलाके में तेजस्वी के घर के सामने गाड़ियों का कतार लग गयी है. वैसे ओला के ड्राइवरों को तेजस्वी से कोई शिकायत नहीं है. वे अपने साथ हो रहे नाइंसाफी की शिकायत करने नेता प्रतिपक्ष के पास पहुंचे हैं.


OLA ने किया ड्राइवर के साथ धोखा
दरअसल  ड्राइवरों की शिकायत OLA कंपनी से है. ड्राइवरों का कहना है कि चार साल पहले उन्होंने पटना में OLA के लिए गाड़ी चलानी शुरू की थी. तब कंपनी की ओर से ये कहा गया था कि अगर वे 4 साल तक लगातार टैक्सी चलाते हैं और गाड़ी के लोन का इंस्टॉलमेंट चुकाते हैं तो गाडी उनकी हो जायेगी.

ड्राइवरों की शिकायत है कि चार साल पूरे होन के बाद जब उन्होंने OLA कंपनी से संपर्क साधा और गाड़ी अपने नाम करने को कहा तो कंपनी वाले मुकर गये. उन्होंने अंग्रेजी में लिखे गये एग्रीमेंट पेपर को दिखाते हुए कहा कि गाडियां OLA कंपनी के नाम से ही रहेगी.


ओला के ड्राइवर इसके खिलाफ पिछले कई दिनों से हडताल पर हैं. लेकिन उनकी मांगें नहीं सुनी जा रही है. राज्य सरकार का भी कोई अधिकारी या मंत्री उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है. लिहाजा तमाम ड्राइवर अपनी गाड़ियों के साथ तेजस्वी यादव के घर पहुंच गये.




तेजस्वी यादव ने ड्राइवरों की बात सुनने के बाद उनकी मदद का भरोसा दिलाया है. उन्होंने कहा कि वे ओला कंपनी के साथ साथ राज्य सरकार के अधिकारियों से भी बात कर ड्राइवरों की मदद करने की कोशिश करेंगे.