नियोजित शिक्षकों को चिराग पासवान ने दिया बड़ा भरोसा, विजन डॉक्यूमेंट की खोज पर निकले LJP सुप्रीमो को मिला बड़ा मुद्दा

नियोजित शिक्षकों को चिराग पासवान ने दिया बड़ा भरोसा, विजन डॉक्यूमेंट की खोज पर निकले LJP सुप्रीमो को मिला बड़ा मुद्दा

PATNA : 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकले एलजेपी  सुप्रीमो चिराग पासवान को अपनी पार्टी मैनिफेस्टों का पहला बड़ा मुद्दा मिल गया है। हड़ताली नियोजित शिक्षकों को इस बाबत उन्होनें बड़ा भरोसा भी दिलाया है। उन्होनें कहा है कि आपकी समस्या को मैं पार्टी के मेनिफेस्टों में शामिल करूंगा और इंसाफ जरूर दिलवाउंगा । 


शिवहर जाने के दौरान चिराग पासवान के सामने शिक्षकों ने अपनी समस्या रखी तो चिराग ने उन्हें कहा कि आपकी समस्या बड़ी समस्या है। आपकी समस्या को मैं पार्टी मैनिफेस्टों में शामिल करूंगा । चिराग ने शिक्षकों से बातचीत करते हुए पूरे मामले की जानकारी ली। इस दौरान शिक्षकों ने उन्हें बताया कि विरोध करने की सजा के तौर पर कई शिक्षकों को बर्खास्त कर दिया गया है तो चिराग पासवान ने कहा कि आपकी बातों से मैं इत्तेफाक रखता हूं। आपको न्याय दिलाने के लिए मुझे जो कुछ भी करना होगा करूंगा। उन्होनें शिक्षकों के आवेदन को अपने पास रख लिया।


दरअसल चिराग पासवान बिहार विधान सभा चुनाव से पहले पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट की तैयारी पर ही निकले हैं। पार्टी चुनाव मैदान में बिहार की उन समस्यायों के साथ उतरना चाहती है जिससे बिहार अभी भी पिछड़ा हुआ है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी का अब एक ही लक्ष्य है, बिहार को नंबर वन राज्य बनाना। उन्होंने कहा, कि बिहार में बहुत काम हुआ है। नीतीश कुमार ने राज्य को जंगल राज से बाहर निकाला है। इसके बावजूद अभी बहुत काम करना बाकी है।


चिराग पासवान ने यात्रा के दौरान कहा, कि मेरी प्रमुख चिंता यह रही है कि हमारा राज्य विकसित राज्यों की श्रेणी में क्यों नहीं पहुंच पाया। हर दिशा में हम लोगों को काम करने की जरूरत है, पलायन पर अंकुश लगाने की जरूरत है। बिहार अभी तक पिछड़ा है। जब तक पलायन नहीं रुकेगा और अपने लोग अपने बिहार का साथ नहीं देंगे, तब तक आगे नहीं बढ़ेंगे। मुझे खुशी है कि आज बिहार के विकास की बात हो रही है। पहले लोग जात-पात करके चुनाव जीत जाते थे।