नीतीश-तेजस्वी के लिए बड़ी चुनौती बनेंगे ओवैसी, सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का किया एलान

नीतीश-तेजस्वी के लिए बड़ी चुनौती बनेंगे ओवैसी, सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने का किया एलान

PURNEA: सीमांचल दौरे पर बिहार पहुंचे AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी महागठबंधन के लिए बड़ी चुनौती बनने जा रहे हैं। दो दिवसीय दौरे के दौरान ओवैसी किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और अररिया के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे है। कल पूर्णिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ हमला बोलते हुए उन्होंने बड़ा एलान कर दिया। ओवैसी ने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी बिहार के हर सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।


सीमांचल दौरे के पहले दिन पूर्णिया पहुंचे ओवैसी ने कहा है कि उनसे गलती हुई है कि वे सिर्फ सीमांचल तक ही सीमित होकर रह गए थे लेकिन अब उस गलती को सुधारने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि सीमांचल में वे हमेशा से चुनाव लड़ते रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे लेकिन अब बिहार के हर हिस्से में जाएंगे और सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। ओवैसी ने कहा कि यह लोकसभा या विधानसभा चुनाव का मुद्दा नहीं है बल्कि इंसाफ का मामला है।


वहीं पांच मे से चार विधायकों के आरजेडी में जाने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि पार्टी बदलने वाले विधायक अपना इमान बेचकर आरजेडी में गए हैं। उन्हीं की गद्दारी का नतीजा है कि सीमांचल का इलाका आज भी पिछड़ा हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि नीतीश कभी भी पलटी मारकर बीजेपी के साथ जा सकते हैं। बिहार की जनता को नीतीश से भरोसा उठ गया है। नीतीश जब सीमांचल के साथ इंसाफ करेंगे तभी दिल्ली जा सकेंगे।