नीतीश से गठबंधन के कयास पर बोले लालू..ऐसी कोई बात नहीं..राष्ट्रीय अध्यक्ष हम ना हैं..निर्णय हम लेंगे

 नीतीश से गठबंधन के कयास पर बोले लालू..ऐसी कोई बात नहीं..राष्ट्रीय अध्यक्ष हम ना हैं..निर्णय हम लेंगे

DESK: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्‍ली एम्स से छुट्टी मिल गयी है। उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू सीधे बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास के लिए रवाना हो गये। इस दौरान लालू यादव ने मीडिया से भी बातचीत की। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वे काफी दिनों बाद हंसते मुस्कुराते नजर आएं। 


उन्हें हंसता देख वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। राजद का नीतीश से गठबंधन होने के कयास को लेकर जब लालू से सवाल किया गया कि तेजप्रताप यादव ने भी कहा था कि इसे लेकर आपसे बात हो चुकी है। इसका जवाब देते हुए लालू ने कहा कि तेजप्रताप यादव हमारा बेटा है और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं इस संबंध में हम ना कुछ निर्णय लेंगे कि आगे क्या करना है।


एम्स से छुट्टी मिलने के बाद लालू प्रसाद ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। दो सप्ताह बाद डॉक्टर ने चेकअप के लिए फिर बुलाया है और पानी कम पीने की सलाह दी है। जब उनसे पूछा गया कि वे पटना कब जा रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि एक सप्ताह के बाद हम पटना जाएंगे। लेकिन डॉक्टर से पूछकर ही कोई काम करेंगे।


जब एक महिला पत्रकार ने सवाल किया कि राजद एटूजेड की पार्टी बन गयी है इसे लेकर युवाओं और जनता में काफी उत्साह नजर आ रहा है तेजस्वी यादव शानदार तरीके से नेतृत्व कर रहे हैं इसे लेकर क्या कहेंगे? महिला पत्रकार के इस सवाल के बाद लालू ने कहा कि आप जो बोली है वही कहेंगे। ऐसा कहकर लालू हंसने लगे। लालू को ठहाका लगाते देख वहां मौजूद अन्य लोग भी खुद को नहीं रोक पाए वे भी हंसने लगे। आज काफी दिनों के बाद लालू को लोगों ने हंसते हुए देखा। 


परशुराम जयंती पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के शामिल होने की बात पर लालू ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। वही प्रशांत किशोर के नई पार्टी बनाए जाने के सवाल पर राजद सुप्रीमों ने कहा कि प्रशांत किशोर सारे देश से घुम आए है सब जगह से उन्हें लौटा दिया गया है अब वो वही पहुंचे है जहां उनका कोई ठिकाना नहीं है।