बिहार के किसान खेत के साथ डूबल जाता.. तेजस्वी ने भोजपुरिया अंदाज़ में नीतीश पर बोला हमला

बिहार के किसान खेत के साथ डूबल जाता.. तेजस्वी ने भोजपुरिया अंदाज़ में नीतीश पर बोला हमला

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सुबह सवेरे हमला बोला है। तेजस्वी का अटैक भोजपुरिया अंदाज में है। दरअसल तेजस्वी यादव ने बिहार में बाढ़ के बीच किसानों की दुर्दशा दिखाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है। 


तेजस्वी ने बाढ़ में डूबी फसल के बीच खड़े किसानों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है.. केऽतना दुःख के बात बाऽ की बिहार के किसान भाई लोग के सरकार से गुहार लगावे ख़ातिर डूबऽल खेत में विडीओ बनाये के पऽडऽता। 5 लाख हेक्टेयर भूमि में खड़ी फसल बाढ़ में डूब गऽईऽल बा। हम सरकार से माँग कर रहल बानीऽजा की तुरंत मुआवज़ा देऽके क्षति-पूर्ति करऽल जाए। 




इसके पहले तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर बाढ़ को लेकर निशाना साध चुके हैं। 5 अगस्त को जब नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया था तब यादव ने हमला बोलते हुए कहा था कि 142 दिन बाद आप भले ही जमीन पर उतरकर बाढ़ पीड़ितों की हकीकत नहीं जानता है लेकिन हवाई सर्वेक्षण तो जरूर कर लिया, इसके लिए आपका धन्यवाद। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज वाल्मीकिनगर के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने वाले हैं और उसके ठीक पहले तेजस्वी यादव ने उन पर तंज कस दिया है।