नीतीश ने तेजस्वी को आइडियालेस बताया, बोले- घर में बैठकर उल्टा-पुल्टा लिखते रहता है

नीतीश ने तेजस्वी को आइडियालेस बताया, बोले- घर में बैठकर उल्टा-पुल्टा लिखते रहता है

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर में नेता प्रतिपक्ष आइडियालेस हैं. कभी तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार ने अपनी कैबिनेट में डिप्टी सीएम की कुर्सी दी थी लेकिन आज चाचा भतीजे के बीच दूरी इतनी पड़ चुकी है कि तेजस्वी के लिए नीतीश कुमार की जुबान से कड़वे बोल ही निकलते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पथ निर्माण विभाग से जुड़े कई योजनाओं का एक साथ उद्घाटन और शिलान्यास किया. लेकिन इस मौके पर भी वह नाम लिए बगैर तेजस्वी को याद करना नहीं भूल पाए.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बंगरा घाट पुल बेटा सरमेरा रोड सहित लगभग 66 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. लेकिन इस दौरान बिहार के विकास की चर्चा करते करते नीतीश तेजस्वी तक पहुंच गए. हालांकि उन्होंने नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं लिया. लेकिन अपने अंदाज में इतना जरूर कह गए कि किसी चीज का आईडिया नहीं होने पर भी घर में बैठकर सोशल मीडिया पर उल्टा पुल्टा लिखता रहता है. तेजस्वी के ऊपर नीतीश इसी अंदाज में तंज कसते हैं और एक बार फिर वह यह बात नहीं भूले.


दरअसल नीतीश कुमार इस बात से भी खफा थे कि बंगरा घाट पुल के उद्घाटन से ठीक पहले उसका एप्रोच रोड टूट गया. नीतीश जानते थे कि तेजस्वी यादव इस मामले को लेकर थोड़ी ही देर बाद प्रेस के सामने बयान देंगे. अपने अधिकारियों पर मुख्यमंत्री का गुस्सा अंदर ही अंदर था लेकिन सामने नाराजगी तेजस्वी को लेकर आ गई.