‘नीतीश ने जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो.. जिसका एक सांसद नहीं वह PM बना रहा’ प्रशांत किशोर का तीखा तंज

‘नीतीश ने जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो.. जिसका एक सांसद नहीं वह PM बना रहा’ प्रशांत किशोर का तीखा तंज

MUZAFFARPUR: 31 अगस्त और एक सितंबर को मुंबई में I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक होनी है। आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद अपने डिप्टी सीएम बेटे के साथ मुंबई पहुंच गए हैं जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को मुंबई के लिए रवाना होंगे। इस बैठक को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने मुजफ्फरपुर में लालू और नीतीश पर एकसाथ हमला बोला है।


प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार देश का सबसे फिसड्डी राज्य है लेकिन यहां के मुख्यमंत्री को बात ऐसे करते हैं कि जैसे उन्होंने सबकुछ कर दिया हो और बिहार को अमेरिका बना दिया है। नीतीश कुमार पढ़े लिखे व्यक्ति हैं लेकिन उनकी हालत अंधों में काना राजा के जैसी है। नीतीश कुमार को भ्रम हो गया है कि वे ही बिहार में एक मात्र पढ़े लिखे व्यक्ति हैं। नीतीश कुमार के आस-पास बेवकूफों की जमात मौजूद रहती है।


वहीं आरजेडी और लालू पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस पार्टी का एक भी सदस्य लोकसभा में नहीं है, उस पार्टी के अध्यक्ष प्रधानमंत्री से नीचे कोई बात नहीं करते हैं। लोकसभा में एक सांसद नहीं और वे घूम घूमकर देख का प्रधानमंत्री चुन रहे हैं, इससे हास्यास्पद कुछ नहीं हो सकता है।