नीतीश कुमार 2024 में लाल किले से झंडा फहराएंगे, श्रवण कुमार ने बीजेपी को घेरा

नीतीश कुमार 2024 में लाल किले से झंडा फहराएंगे, श्रवण कुमार ने बीजेपी को घेरा

PATNA : बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच राज्य सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी को मुहतोड़ जवाब दिया है। मंत्री कार्तिकेय सिंह का विभाग बदले जाने पर उन्होंने कहा है कि ये नीतीश कुमार का विषाधिकार है। वहीं, 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हम बीजेपी को निश्चित रूप से हराएंगे और नीतीश कुमार लाल किले पर झंडा फहराएंगे। इसके अलावा उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR के बिहार दौरे को लेकर बीजेपी के तंज पर हमला बोला है। 




मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि बीजेपी तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR के बिहार दौरे को कॉमेडी शो बता रही है। लेकिन, शायद उन्हें ये बात पता नहीं है कि बिहार में अतिथि देवो भवः माने जाते हैं। यानी अगर कोई दूसरे राज्य से बिहार आता है तो उसका हम स्वागत करते हैं। लेकिन, बीजेपी इसे कॉमेडी शो बता रही है तो इसपर ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है। सीएम केसीआर नीतीश कुमार के काम से प्रभावित होकर बिहार आ रहे हैं और इस पर कोई टिप्पा टिपण्णी शोभा नहीं देता है। 




श्रवण कुमार ने कहा कि मंत्री कार्तिकेय सिंह का विभाग बदला गया तो बीजेपी को इससे भी समस्या होने लगी। हमारे मुख्यमंत्री को इसका अधिकार है कि वो मंत्री के काम के आधार पर विभाग बदल सकते हैं। बीजेपी में भी कई बार कई मंत्रियों का विभाग बदला गया है। इसपर अगर कोई टिपण्णी की जाती है तो इसे नज़रअंदाज़ किया जाए। 




ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू के सभी नेता-विधायक मिशन 2024 में जुटे हुए हैं। हम अभी इस टारगेट पर फोकस कर रहे हैं कि 2024 में बीजेपी की सरकार को गिराया जाए। उन्होंने कहा कि हम इस चुनाव में निश्चित रूप से जीत हासिल करेंगे और नीतीश कुमार लाल किले से झंडा फहराएंगे।