नीतीश को अपना नेता नहीं मानती I.N.D.I.A, बोले गिरिराज सिंह ...महिला आरक्षण में रिजर्वशन की मांग बेबुनियादी

 नीतीश को अपना नेता नहीं मानती I.N.D.I.A, बोले गिरिराज सिंह ...महिला आरक्षण में रिजर्वशन की मांग बेबुनियादी

BEGUSARAI : नीतीश कुमार को उनका गठबंधन नेता मानेगा तभी ना वह कोई ख्वाब देखेंगे। उनको कहां कोई नेता मानने को तैयार है। उनको तो कोई संयोजक भी नहीं बनाया तो नेता क्या बनाएगा। यह बातें  केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कही है।


गिरीराज सिंह ने कहा कि -  जदयू के नेता नीतीश कुमार को पीएम बनाने की बात कर रहे हैं जबकि विपक्षी दलों की गठबंधन में उनका कोई नेता करने को तैयार नहीं है। यही वजह है कि अब तक उनको संयोजक भी नहीं बनाया गया। तो कहां उनको कोई नेता मानने को तैयार है।


वहीं महिला आरक्षण बिल में पिछले बार को अलग से आरक्षण नहीं दिए जाने की बातों को लेकर तेजस्वी यादव की तरफ से ईट से ईट बजाने की बात कहे जाने पर जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि - अगर हम लोग आरक्षण नहीं देख रहे थे तो क्यों महिला बल का समर्थन किया जो कभी कभी बिल फाड़े थे आज क्यों समर्थन में आ गए। असल में उनको मालूम था कि मैं समर्थन नहीं भी दूंगा तो महिला आरक्षण बिल पास हो जाएगा।


तेजस्वी यादव को यदि कह रहे हैं की ईंट से ईंट बजा देंगे तो फिर उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने कांग्रेस का दामन क्यों थामा है। कांग्रेस पार्टी जब सप्ताह में थी तो क्यों नहीं संवैधानिक व्यवस्था की थी। संवैधानिक व्यवस्था देश में केवल एससी एसटी को ही है। इसलिए जब तक संवैधानिक व्यवस्था नहीं होगा तब तक अलग से आरक्षण कहां से मिलेगा।

उधर, बेगूसराय में शिवलिंग पर हुए हमले को लेकर सांसद गिरीराज सिंह ने कहा कि -नीतीश कुमार कहते हैं शराबबंदी है तो फिर बेगूसराय में शराब कहां से मिल रहा था और वहां कहां से शराब पार्टी हो रही थी। अब हिंदुओं को जागना होगा और अपने लड़ाई खुद लड़नी होगी।