नीतीश के शासन में हिंदुओं को परेशान किया जा रहा, गिरिराज बोले.. पुलिस बेगूसराय में एकतरफा कार्रवाई कर रही

नीतीश के शासन में हिंदुओं को परेशान किया जा रहा, गिरिराज बोले.. पुलिस बेगूसराय में एकतरफा कार्रवाई कर रही

BEGUSARAI : बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला बोल दिया है. बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार के शासन में हिंदुओं को परेशान किया जा रहा है. बेगूसराय के रजवाड़ा में मुस्लिमों की भीड़ ने हिंदू युवक पर हमला किया और इस मामले में अब गिरिराज सिंह एक्शन में आ गए हैं. 


गिरिराज सिंह ने घायल युवक से मुलाकात करने के बाद नीतीश सरकार पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार के शासन में पुलिस जिस तरह हिंदुओं को परेशान कर रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है. साथ ही साथ नीतीश कुमार को भी इस मामले में गंभीरता से पहल करने की अपील की है.


गिरिराज सिंह ने कहा है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से इससे पूरे मामले का विरोध जताएंगे. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया है कि बेगूसराय में पुलिस एकतरफा कार्यवाही करते हुए हिंदू परिवारों को ही प्रताड़ित कर रही है. उनके घरों में घुसकर परिवार को परेशान किया जा रहा है और पुलिस सीसीटीवी का डीवीआर निकाल कर भी ले गई है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो लोग भी इस घटना में शामिल हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. गिरिराज सिंह ने आज अस्पताल पहुंचकर एक तरफ जहां घायलों से मुलाकात की वहीं दूसरी तरफ हो वह घटनास्थल पर भी पहुंचे.


गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर प्रशासन में हिंदू परिवारों को न्याय नहीं दिला पाता है तो वह बेगूसराय में गांव-गांव घूमकर लोगों से मदद के लिए भीख मांगेंगे. गिरिराज ने कहा है कि अगर बेगूसराय के राजौरा में हिंदू सुरक्षित नहीं है तो वह कहां जाएगा. गिरिराज सिंह ने कहा है कि जो लोग बंटवारे के वक्त पाकिस्तान गये उन हिंदुओं के साथ क्या हुआ सबको पता है. बांग्लादेश में मंदिरों को तोड़ा जा रहा है. ऐसे में अगर देश के अंदर ही हिंदू सुरक्षित नहीं है तो फिर क्या कहा जा सकता है.