नीतीश के खिलाफ BJP ने खोला मोर्चा, संजय जायसवाल बोले.. शराब से मौत पर सवाल उठाना नहीं था पसंद

नीतीश के खिलाफ BJP ने खोला मोर्चा, संजय जायसवाल बोले.. शराब से मौत पर सवाल उठाना नहीं था पसंद

PATNA : नीतीश कुमार के अचानक पलटी मारने के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश कार्यालय के पास बिहार बीजेपी के तमाम बड़े नेता नीतीश कुमार के इस फैसले के खिलाफ धरना दे रहे हैं। धरना पर बैठे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ी घटना होने पर जब बीजेपी के लोग सवाल उठाते थे तो नीतीश कुमार को लगता था कि बीजेपी दबाव की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कोई भी दिक्कत लेकर सरकार के मुखिया होने के नाते उन्हीं के पास जाएंगे ना कि योगी आदित्यनाथ के पास।


संजय जायसवाल ने कहा कि जब भी बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार के समक्ष सवाल उठाते थे तो उन्हें लगता था कि बीजेपी प्रेशर पॉलिटिक्स कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में कोई घटना होती है तो जाहिर सी बात है कि सरकार के मुखिया होने के नाते उन्हीं से बोलेंगे लेकिन ये बाते उन्हें बहुत अखड़ती थी। राज्य में जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही थी और जब भी बीजेपी के मंत्री या नेता उनसे इसपर एक्शन लेने की बात कहते तो यह उन्हें नागवार गुजरता था।


पिछले तीन सालों से नीतीश कुमार लगातार यह सवाल पूछ रहे थे कि तेजस्वी पर इतना खुला हुआ मामला है फिर भी उसपर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। नीतीश कुमार और ललन सिंह ने लालू परिवार के खिलाफ जितने मामले सामने लाए हैं उस परिवार को जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता है। नीतीश कुमार के प्रस्ताव पर तेजस्वी सिर्फ अपने और अपने परिवार के बचाव के लिए गठबंधन को तैयार हुए हैं। संजय जायसवाल ने कहा कि दोनों ने अपने अपने फायदे के लिए गठबंधन किया है।