नीतीश के पूर्व MLA पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, शराब पिलाकर रेप और वीडियो वायरल करने को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

नीतीश के पूर्व MLA पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, शराब पिलाकर रेप और वीडियो वायरल करने को लेकर कोर्ट में याचिका दायर

SAMASTIPUR: बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां विभूतिपुर से जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह के खिलाफ रोसड़ा की कोर्ट में याचिका दायर की गई है। एक युवती ने आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक ने उसके साथ न सिर्फ शराब पिलाकर दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। 


दरअसल, हत्या के मामले में जेल में बंद विभूतिपुर के पूर्व जेडीयू विधायक रामबालक सिंह के खिलाफ रोसड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने रोसड़ा कोर्ट में याचिका दाखिल की है। युवती ने याचिका में बताया है कि पिछले साल 17 जुलाई को वह अपने मां और भाई के साथ दलसिंहसराय से घर लौट रही थी, तभी सिंघिया बस स्टैंड के पास जेडीयू नेता के होटल के सामने से गुजर रही थी,तभी उनका आदमी आया और कहा कि मालिक बुला रहे हैं।


मां और भाई को आगे बढ़ने की बात कह युवती होटल में पहुंची, जहां पूर्व जेडीयू एमएलए ने पिस्टल दिखाकर जबरन शराब पिलाया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पूरे रात जबरन रखने के बाद दूसरे दिन पूर्व विधायक ने हत्या की धमकी देकर अपने ड्राइवर के जरिए पीड़िता को सड़क पर छोड़वा दिया। लोक लाज के कारण पीड़ित लड़की ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी लेकिन वारदा के करीब 8 महीने बाद बीते चार मार्च को पूर्व विधायक ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है।


बता दें कि डबल मर्डर केस के आरोपी जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह को छपरा में चलती ट्रेन से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जीआरपी की टीम ने दिल्ली से जयनगर आ रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस से बीते 9 मार्च को आरोपी पूर्व विधायक रामबालक सिंह को दबोचा था। पूर्व विधायक और उनके भाई पर एक पूर्व मुखिया समेत दो लोगों की हत्या करने का आरोप है। पूर्व जेडीयू विधायक और उसका भाई विभूतिपुर थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।