नीतीश का विपक्ष के प्रति नरम रुख देखकर BJP नेताओं को आया पसीना, होने लगी कानाफूसी

नीतीश का विपक्ष के प्रति नरम रुख देखकर BJP नेताओं को आया पसीना, होने लगी कानाफूसी

PATNA : सदन में सीएम नीतीश कुमार का विपक्ष के प्रति नरम रुख देख बीजेपी नेताओं को पसीना आ गया।जब सदन के अंदर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के NRC,CAA और NPR पर सवाल उठाए जाने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सदन में जिन मुद्दे पर विरोध है सवाल उठ रहा है उस पर अलग सत्र में चर्चा होगी।


CAA के मुद्दे पर मोदी सरकार को समर्थन देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर विशेष चर्चा की जरूरत बताई है। नीतीश कुमार ने कहा है कि CAA पर विशेष चर्चा होनी चाहिए। नीतीश कुमार ने कहा है कि जिस बिंदु पर अलग-अलग राय आए उस पर चर्चा की जानी चाहिए। सीएम ने यह साफ कर दिया है कि एनआरसी लागू करने का कोई सवाल पैदा नहीं होता।


सीएम नीतीश कुमार के इस बयान के बाद सदन से बाहर निकलते ही बीजेपी कोटे के मंत्री एवं विधायको ने चर्चा शुरू कर दिया कि विपक्ष के सवाल पर सीएम इस तरह कैसे सदन में बोल गए । सीएम के  बयान बीजेपी को बैचेन कर दिया है।ऑफ कैमरा बीजेपी कोटे के कई मंत्री यह बोल रहे है कि उनको तो शॉक लग गया नीतीश कुमार इस तरह से बोल भी सकते है।


वहीं इस मसले पर बीजेपी कोटे के मंत्री  विनोद सिंह ने कहा कि जो अमित शाह ने बोला वह कानून है वह लागू होगा ।जहां तक NRCका सवाल है उस पर समय बताएगा कि लागू होगा या नही। लेकिन आज सदन में नीतीश कुमार ने जिस तरह विपक्ष के उठाये गए सवालों का जबाब दिया और उनका समर्थन किया यह देख बीजेपी की बैचेनी बढ़ाना लाजमी दिख रहा है।