नीतीश-तेजस्वी के गठबंधन ने बिहार को किया बर्बाद और बदनाम, बोले नित्यानंद..दोनों करते हैं अपने ही फायदे की बात

नीतीश-तेजस्वी के गठबंधन ने बिहार को किया बर्बाद और बदनाम, बोले नित्यानंद..दोनों करते हैं अपने ही फायदे की बात

PATNA: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश-तेजस्वी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दोनों नेता अपने ही फायदे की बात करते हैं। कोई लूटने में लगा है तो कोई सत्ता के नशे में अनाप-शनाप बोलने में। नीतीश कुमार लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अपनी समझ को तेजस्वी के हवाले कर नीतीश समाधान यात्रा पर निकले हैं वही तेजस्वी ने भी अपनी समझ नीतीश के हवाले कर दिया है। दोनों अपने ही फायदे में लगे हुए हैं। नीतीश-तेजस्वी के गठबंधन ने बिहार को बर्बाद और बदनाम करके रख दिया है।


बिहार के लॉ एन्ड ऑडर पर चिंता जताते हुए नित्यानंद ने कहा कि लोगों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि फिर से जंगलराज आ जाएगा। और कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ जाएगी। सारण हिंसा पर उन्होंने कहा कि आरजेडी से जुड़े मुखिया ने तीन नौजवानों को इस कदर पीटा कि दो की मौत हो गयी और एक आज भी जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है।


राजधानी पटना में भी आपराधिक वारदात चरम पर है। बिहार से लोग पलायन कर रहे है। नीतीश-तेजस्वी के गठबंधन ने बिहार को बदनाम और बर्बाद करके रख दिया है। एक भी बड़े उद्योगपति यहां आना नहीं चाहता। बिहार में फिर से जंगलराज की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यूं कहे कि अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। इसलिए वे बेखौफ होकर अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बिहार के लोग काफी भयभीत हैं। त्राहिमाम कर रहे हैं।


वही आमबजट पर नित्यानंद ने कहा कि बजट में क्या मिला है यह पूरे बिहार ने देखा है। बिहार के सीएम लोगों को गुमराह कर रहे हैं। समाधान यात्रा पर निकले नीतीश अपनी समझ को तेजस्वी के हवाले कर दिया है और तेजस्वी ने अपनी समझ नीतीश के हवाले किया है।  दोनों अपने फायदे की बात करते हैं। कोई लूट रहा है तो कोई सत्ता के नशे में अनाप-शनाप बोल रहे हैं।


वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सिंगापुर से भारत लौटने पर नित्यानंद राय ने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ और दीर्घायू हो। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर कहा कि 25 फरवरी को अमित शाह वाल्मिकिनगर आ रहे हैं जहां लोकसभा के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और आमसभा भी करेंगे। अमित शाह वाल्मिकिनगर कार्यकर्ताओं से मिलने आ रहे हैं।


उन्होंने बताया कि वाल्मिकिनगर कार्यक्रम के बाद वे पटना में आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती समारोह और किसान समागम में शामिल होंगे। बता दें कि 25 फरवरी को ही महागठबंधन की बड़ी रैली सीमांचल के पूर्णिया में होने वाली है। एक दिन महागठबंधन और बीजेपी के कार्यक्रम पर नित्यानंद ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम पहले से तय था। इस कार्यक्रम के बाद ही महागठबंधन ने रैली की तिथि घोषित की। नित्यानंद ने कहा कि महागठबंधन की रैली में भी तुष्टिकरण दिखाई देगा।