नेपाल के पब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, वीडियो वायरल होने पर हमलावर हुई बीजेपी

नेपाल के पब में पार्टी करते दिखे राहुल गांधी, वीडियो वायरल होने पर हमलावर हुई बीजेपी

DESK : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर हैं। राहुल गांधी सोमवार को अचानक नेपाल रवाना हो गए थे। वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए नेपाल पहुंचे हैं और काठमांडू स्थित एक होटल में ठहरे हुए हैं। उनके नेपाल दौरे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राहुल गांधी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरना शुरू कर दिया है। वीडियो में राहुल गांधी नेपाल के एक मशहूर पब में नजर आ रहे हैं। 


बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो नेपाल स्थित लॉर्ड ऑफ दी ड्रिंक्स का है। बीजेपी ने वीडियो जारी कर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है। लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है, इस पर चिंता करने के बजाए राहुल गांधी नेपाल में पार्टी करते दिख रहे हैं।


पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस की पार्टी खत्म हो गई है लेकिन राहुल गांधी की पार्टी यूं ही चलेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में गंभीर नहीं हैं। जब देश और पार्टी को उनकी जरूरत है तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं। राहुल गांधी का यह वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के नेता राहुल पर लगातार हमलावर बने हुए हैं।


वीडियो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। इधर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्टीट कर पूछा है कि राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या वे जो सेना के खिलाफ ट्वीट करते हैं वो चाइना के दबाव में करते हैं?