सुशांत सिंह राजपूत केस के गवाहों को जान का खतरा, मुंबई पुलिस नहीं दे रही सुरक्षा

सुशांत सिंह राजपूत केस के गवाहों को जान का खतरा, मुंबई पुलिस नहीं दे रही सुरक्षा

PATNA: सुशांत सिंह राजपूत केस के गवाहों को जान का खतरा है. लेकिन इसके बाद भी मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही है. यह आरोप सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बब्लू ने लगाया है. 

गवाहों को मिल रही धमकी

नीरज ने कहा कि इस केस से जुड़े जो भी लोग गवाह है उनको धमकी दी जा रही है. फिर भी मुंबई पुलिस गंभीर नहीं है. हम मुंबई पुलिस से मांग करते हैं कि जो भी केस से जुड़े लोग है उनको सुरक्षा दी जाए. नीरज ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि सुशांत के डायरी से छेड़छाड़ की है. मेरे सामने सुशांत की डायरी को मुंबई पुलिस ले गई थी. सुशांत हमेशा डायरी लिखते थे. उसें वह कई बातों का जिक्र करते थे. 

सुशांत के पिता से ईडी ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का ईडी की टीम ने बयान दर्ज किया है. टीम ने केके सिंह ने दिल्ली में पूछताछ की है. इससे पहले सुशांत की बहन से ईडी ने कुछ दिन पहले ही पूछताछ किया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में केस दर्ज कराया है. जिसमें हत्या की साजिश और सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए दूसरे खाते में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया था. इसके अलावे सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम पर 4.5 करोड़ का फिक्स डिपोजिट किया था, लेकिन उसमें से भी 2.5 करोड़ रुपए रिया ने निकाल लिया था.