NCB दफ्तर में अनन्या से पूछताछ जारी, इससे पहले शाहरुख और अनन्या के घर पहुंचे थे एनसीबी के अधिकारी

NCB दफ्तर में अनन्या से पूछताछ जारी, इससे पहले शाहरुख और अनन्या के घर पहुंचे थे एनसीबी के अधिकारी

DESK: फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को आज दोपहर दो बजे एनसीबी दफ्तर में बुलाया गया था लेकिन वह दो घंटे विलंब से पहुंची। सबसे पहले मोबाइल को एनसीबी ने जब्त कर लिया उसके बाद अनन्या से पूछताछ शुरू की। एनसीबी की टीम अनन्या से पूछताछ कर रही है। इससे पहले एनसीबी के अधिकारी शाहरुख खान और अनन्या पांडेय के घर भी गये हुए थे। 


क्रूज ड्रग केस की जांच में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है। NCB की टीम आज शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के घर पहुंची थी। मन्नत में उनके मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी गयी। इसके अलावा शाहरुख खान से यह पूछा गया यदि उनके पास बेटे आर्यन की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मौजूद है तो उन्हें सौंप दें।


टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे थे। टीम ने एक नोटिस भी दिया है जिसमें यह लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें। वही चैट की पुष्टि करने के लिए जब NCBकी टीम अनन्या से पूछताछ करने उनके घर पहुंची तब वो घर पर नहीं मिलीं। अनन्या को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर में बुलाया गया। लेकिन अनन्या दो घंटे लेट एनसीबी के कार्यालय पहुंची। 


बता दें की फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं। इसी को लेकर एनसीबी अनन्या से पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी के हाथ जो चैट लगे हैं। उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख के घर पहुंचने के बाद उठ रहे सवालों पर एनसीबी ने कहा कि शाहरूख के घर पर कोई सर्च ऑपरेशन या छापेमारी नहीं की गई।आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे थे। 


गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।