नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या, आरोपियों ने जमीन में दफनाया शव

नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या, आरोपियों ने जमीन में दफनाया शव

BAGAHA : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर घूम रहे हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसी रात गुजराती हो जिस रात वहां को हत्या, बलात्कार, लूट के घटना निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के पश्चिमी चम्‍पारण से निकल कर सामने आ रही है।  यहां कुछ अपराधियों द्वारा एक नबालिग से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। 


दरअसल, पश्चिमी चम्‍पारण के बगहा में कुछ बुरे प्रवृत्ति के लोग द्वारा एक नाबालिग के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कि घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं, जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो इन दरिदों द्वारा उसकी हत्या भी कर दिया गया। इतना ही नहीं इन लोगों द्वारा आरोपियों ने शव को मिट्टी में दफना दिया गया। जिसके बाद जब इस बात कि भनक ग्रामीणों को लगी तो जमीन खोदकर मृतका के शव को बरामद किया है। 


यह पूरा मामला  पश्चिमी चम्‍पारण के बगहा के पटखौली ओपी क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव की बताई जा रही है। जहां इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल कायम है। इधर, इस पुरे घटना कि जानकारी नजदीकी थाना को दिया गया, जिसके बाद पुलिस कि एक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में तफ्तीश  किया और आस- पास के लोगों से इस पुरे घटना के बारे में सारी जानकारी इकठा कर ली है। पुलिस टीम का कहना है कि, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों से पीछे भेजा जाएगा।