देवर ने भाभी को कट्टा दिखाकर कर दिया ये कांड, पहुंच गया हवालात

देवर ने भाभी को कट्टा दिखाकर कर दिया ये कांड, पहुंच गया हवालात

KISHANGANJ : बिहार हमेशा से ही अपने अजीबोगरीब मामलों से सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस बीच अब एक मामला देवर और भाभी से जुड़ा हुआ है। जहां देवर को अपनी सगी भाभी के सामने ख़ुशी वक्त करना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस टीम ने देवर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। 


दरअसल, किशनगंज में कोचाधामन पुलिस ने  रहमतपाड़ा से अपनी भाभी को गोली मारने वाले देवर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित सकलेन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, उसने अपनी भाभी पर जान बूझकर या फिर हत्या के मंशे से गोली नहीं चलाई बल्कि वह  बंदूक अपने शौक के लिए बंगाल से खरीदकर लाया था। इसी बंदूक को दिखाने भाभी के पास पंहुचा था तभी अचानक से गोली चल गई और महिला को जा लगी। जिससे भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


इसके आगे युवक ने बताया कि, वह  वह हर रोज भाभी से मिलने उनके घर जाता था। इस दिन भी वह बस अपनी ख़ुशी को बयां करने भाभी के पास पंहुचा था।  तभी बंदूक दिखाने के दौरान अचानक फायरिंग हो गई, जिससे भाभी को गोली लग गई। भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक ने यह भी नहीं बताया कि,बंदूक बंगाल के किस जगह से खरीदा गया था, इसका खुलासा आरोपित युवक ने नहीं किया है। बंदूक रखने का सही कारण भी अब तक पता नहीं चल पाया है। आरोपित का बस यही कहना है उसने शौक से बंदूक खरीदा था।


इधर, इस घटना के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी। इसी दौरान कोचाधामन पुलिस ने सूचना के आधार पर शुक्रवार को रहमतपाड़ा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी डा. इनामुल हक मेगनू ने बताया कि बीते 16 मार्च को कोचाधामन के रहमत पारा में देवर ने अपने ममेरी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।