5 लाख रुपये लूटकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने जमकर पीटा, सरकारी आवास में भागकर बचाई जान

5 लाख रुपये लूटकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने जमकर पीटा, सरकारी आवास में भागकर बचाई जान

NAWADA : इस वक्त एक ताजा खबर नवादा जिले से सामने आ रही है, जहां लोगों ने दो अपराधियों की जमकर पिटाई की है. 5 लाख रुपये लूटकर भाग रहे दोनों अपराधियों को आक्रोशित लोगों ने जमकर पीटा. दोनों बदमाशों ने सरकारी आवास में भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस मौके पर पहुंची हैं. मामले की जांच की जा रही है.


घटना नवादा जिले के सदर थाना इलाके की है, जहां अनुमंडल गेट के सामने एक व्यक्ति से 5 लाख रुपये लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने दोनों की खूब पिटाई. दोनों बदमाश अपनी जान बचाने के लिए सरकारी आवास में घुस गए. 


इस घटना के संबंध में जानकारी मिली कि बरेव गांव के रहने वाले मुकेश सिंह स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से पांच लाख रुपये निकाल कर कचहरी रोड होते हुए घर जा रहे थे. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश झटके से बैग छीनकर भागने लगे. तभी उनमें से दो अपराधियों को लोगों ने पकड़ किया और उन दोनों की जमकर धुनाई की.


घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मौके पर पहुंचे हैं. थानाध्यक्ष भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं. घटनास्थल पर मौजूद लोग काफी आक्रोशित हैं. पुलिस की ओर से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया जा रहा है.