चिकन पार्टी करते 17 साइबर क्रिमिनल को पुलिस ने दबोचा, दिल्ली की 3 बार डांसरों को भी मौके से पकड़ा

चिकन पार्टी करते 17 साइबर क्रिमिनल को पुलिस ने दबोचा, दिल्ली की 3 बार डांसरों को भी मौके से पकड़ा

NAWADA: पटना इओयू और नवादा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर वारसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय गांव में छापेमारी की। इस दौरान  से कुल 17 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। साइबर क्रिमिनल के पास से कई सामानों को जब्त किया गया है। इस दौरान तीन नर्तकियों को भी हिरासत में लिया गया है। सभी महिला डांसर दिल्ली की रहने वाली है।


वारसलीगंज थाने में नवादा एसपी अमरीश राहुल ने प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी। गुप्त सूचना के आधार पर गठित टीम ने चकवाय के कुख्यात साइबर अपराधी ज्योतिष कुमार को गिरफ्तार किया। जो अपने गिरोह के साथ अपने चाचा के निर्माणाधीन मकान में पार्टी कर रहा था। छापेमारी के दौरान मकान से पार्टी करते 17 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया ।


साइबर अपराध से संबंधित 17 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप,19 विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड,एटीएम स्वैप मशीन,कस्टमर डाटा का 70 पन्ना और एक लाख 15 हजार नकद जब्त किया है। सभी गिरफ्तार साइबर अपराधी वारसलीगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। इस गिरोह का मुख्य सरगना अभी भी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही गिरफ्तार साइबर अपराधियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।