बिहार: SDO-DSP का काफिला पहुंचा जेल के सामने तो मचा हड़कंप, नवादा में तीन घंटे तक चलती रही रेड

बिहार: SDO-DSP का काफिला पहुंचा जेल के सामने तो मचा हड़कंप, नवादा में तीन घंटे तक चलती रही रेड

NAWADA: बिहार के नवादा मंडल कारा में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ताबड़तोड़ छापामारी की गई. यह कार्रवाई एसडीओ की देखरेख में हुई. जहां सदर एसडीओ, सदर डीएसपी और अन्य अधिकारियों मौजूद रहे.  तकरीबन दो घंटे तक छापेमारी चलती रही. अधिकारियों ने जेल परिसर का कोना-कोना खंगाला. लेकिन कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. 


इस क्रम में सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए थे. बताया जा रहा है कि अचानक अधिकारियों का काफिला मंडल कारा पहुंचा. और SDO, DSP समेत अन्‍य अधिकारियों ने जेल में प्रवेश किया. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने पुरुष, महिला वार्ड, हॉस्पिटल के साथ साथ समेत पूरे जेल परिसर की तलाशी ली. चप्‍पे-चप्‍पे तक को खंगाला. इस दौरान में वरीय अधिकारियों ने जेल में बंद कैदियों से भी पूछताछ की.


वही जेल मैनुअल के मुताबिक मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. बात दें इस रेड में सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती, सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, प्रखंड विकास पदाधिकारी अंजनी कुमार, अंचला अधिकारी समेत जिले के पुलिस बल शामिल थे. इस अभियान में कहीं भी किसी भी प्रकार का कोई भी आपत्तिजनक सामान की बराबरी नहीं किया गया है.