अपनी नवरात्री को बनाना है स्पेशल और दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ये खास टिप्स

 DESK : सभी जगह नवरात्रि पर्व की धूम मची हुई है. कई जगहों पर डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. अगर आपको भी अपनी नवरात्रि को बनाना है स्पेशल और दिखना है स्टाइलिश तो आपको कुछ खास उपाय अपनाना होगा. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं  जिसकी वजह से आप डांडिया नाइट्स के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सकती हैं.


ऐसे करें मेकअप :-

मेकअप लगाने के दौरान  सबसे पहले प्राइमर ही अप्लाई करें जिससे आपका  मेकअप लंबे समय तक लगा रहेगा। डांडिया नाइट्स  के दौरान पसीना बहुत आता है तो मेकअप से पहले प्राइमर लगाना न भूलें ताकि आपका मेकअप पसीने में भी बरकरार रहे. प्राइमर के बाद आप वॉटरप्रूफ मेकअप लगाएं साथ ही डार्क शेड की लिपस्टिक लगाएं इससे आप और भी खूबसूरत दिखेंगी.


ड्रेस का हो सही चुनाव :-  

अट्रैक्टिव और स्टाइलिश दिखने के लिए ऑउटफिट का सही चुनाव बेहद जरुरी है. इस दौरान अपनी स्पेशल ड्रेस ही पहनें.


ट्रेडिशनल आउटफिट से दीजिए स्पेशल टच :- 

जब भी आप डांडिया नाइट पर जाएं तो ट्रेडिशनल ड्रेस पर खास ध्यान दें, ट्रेडिशनल ऑउटफिट से आप अपने आप को स्पेशल टच दे सकतीं है और त्योहार के दौरान इससे आपकी खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी।


ट्रेडिशनल फुटवियर ही पहने :-

ड्रेस के साथ- साथ फुटवियर भी ट्रेडिशनल  ही पहनें, इससे आपके लुक में चार चांद लग जाएगा. पैरो के लिए मोजडी बेस्ट ऑप्शन रहेगा. 


हेयर स्टाइल भी हो खास 

अगर हेयर स्टाइल की बात करे तो सिंपल चोटी ही बनाएं, जिससे आपका लुक कंप्लीट लगेगा. बालों को खुला ना छोड़ें. सिंपल छोटी होने से बालों को ज्यादा संभालना भी नहीं पड़ेगा और आप अच्छे से डांडिया नाईट को एन्जॉय भी कर सकेंगी.