नवनिर्वाचित सांसद को मिली जान से मारने की धमकी : सोशल मीडिया के जरिए बदमाशों ने भेजे मैसेज

नवनिर्वाचित सांसद को मिली जान से मारने की धमकी : सोशल मीडिया के जरिए बदमाशों ने भेजे मैसेज

DESK : देशभर में लोकसभा की सभी सीटों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान के बाद वोटों की गिनती के बाद रिजल्ट भी जारी कर दिए गए हैं। अब 18वीं लोकसभा के कई सदस्यों ने मोदी मंत्रिमंडल में मंत्री पद की शपथ भी ले ली हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि एक नवनिर्वाचित सांसद को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद पुलिस की टीम एक्शन में आ गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से धमकी मिलने की बात ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब उदयपुर के नवनिर्वाचित सांसद मन्नालाल रावत को किसी ने जान से मारने की धमकी दे दी है। उन्हें सोशल मीडिया के जरिए यह धमकी दी गई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल को इसकी सूचना दी है। 


बताया जा रहा है कि निर्वाचित भाजपा सांसद मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक ने लिखा है कि 'कंगना रानौत की तरह इसका भी गेम बजाना पड़ रहा है'। युवक ने आगे लिखा है कि इसको जनता ने सांसद बनाकर गलती कर दी है। इस पूरे मामले को लेकर उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत उदयपुर के एसपी योगेश गोयल को इसकी सूचना दी है। एसपी गोयल ने पूरे मामले की साइबर विशेषज्ञों से जांच कराने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इसके पीछे कौन लोग हैं, इसकी जांच करवाई जा रही है। 


बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दो बार के सांसद अर्जुन मीणा का टिकट काटकर उनकी जगह मन्नालाल रावत को चुनावी मैदान में उतारा था। रावत की उम्र 53 साल है। वह पिछले कई वर्षों से संघ से जुड़े हैं। उन्हें संघ के कार्यक्रमों के दौरान बौद्धिक भाषण के लिए बुलाया जाता रहा है। वह आदिवासी युवाओं को संघ से जोड़ने के लिए कई स्कूलों में भी अपने तेजस्वी भाषणों के लिए जाने जाते हैं। रावत दो दिन पहले ही फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को उदयपुर जिले के खेरवाड़ा में वनवासी कल्याण परिषद के द्वारा संचालित एक हॉस्टल में ले गए थे और वहां पर अक्षय कुमार ने एक करोड़ रुपए देने की घोषणा भी की थी। मन्नालाल सांसद बनने से पहले परिवहन विभाग में एडिशनल कमिश्नर भी थे। वह लंबे समय तक उदयपुर के आरटीओ रह चुके हैं।