नगर निगम के 20 पार्षदों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र, मेयर को बर्खास्त करने की मांग

नगर निगम के 20 पार्षदों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र, मेयर को बर्खास्त करने की मांग

DESK: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर 20 पार्षदों ने मेयर को बर्खास्त करने की मांग की है। पार्षदों ने मेयर पर अधिकारियों को अपमानित करने और बैठक में पार्षदों को बोलने से रोकने का आरोप लगाया है। 


हम बात मुजफ्फरपुर नगर निगम की कर रहे हैं। जहां 48 में से 20 पार्षद मेयर की कार्यशैली से नाराज हैं। मुजफ्फरपुर के मेयर ई. राकेश कुमार पर पार्षदों ने गंभीर आरोप लगाया है। पार्षदों ने इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है और मेयर को बर्खास्त करने की मांग की है। यही नहीं नगर विधायक विजेंद्र चौधरी पर भी पार्षदों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। 


पार्षदों का कहना है कि नगर विधायक विजेंद्र चौधरी नगर निगम के कार्यों में हस्तक्षेप करते है और विकास संबंधी कार्यों में बाधा पहुंचाने का काम करते हैं। मेयर राकेश के बारे में पार्षदो का कहना है कि वे अक्सर अधिकारियों को अपमानित करने का काम करते हैं यही नहीं पार्षद जब बैठक में सवाल करते है तो उन्हें बोलने से रोकते हैं।


 मेयर की इस कार्यशैली से नगर निगम के पार्षद काफी नाराज है और मेयर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मेयर की इस रवैय्ये के कारण नगर निगम एवं शहर का विकास ठप है। वे विकास कार्यों में हस्तक्षेप करते नजर आते हैं। जिसके कारण विकास कार्य नहीं हो पा रहा है जिससे सरकार की ही बदनामी हो रही है।