मुजफ्फरपुर से अपहृत प्रॉपर्टी डीलर की दूसरे दिन दरभंगा में मिला डेड बॉडी, जबरन जमीन लिखाने से जुड़ा है मामला

मुजफ्फरपुर से अपहृत प्रॉपर्टी डीलर की दूसरे दिन दरभंगा में मिला डेड बॉडी, जबरन जमीन लिखाने से जुड़ा है मामला

MUZZAFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जिले के गरहा थाना क्षेत्र के पटियासा से सोमवार को अपहृत प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे का डेड बॉडी दरभंगा जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र के बलैता में। इस डेड बॉडी की पहचान परिजनों ने कर ली है। दरभंगा पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां से पोस्टमार्टम के बाद आज प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों को डेड बॉडी दिया जाएगा। 


मिली जानकारी के अनुसार,अपहरण की सूचना के बाद लगातार पुलिस बरामद करने में जुटी थी लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे अंततः उसकी हत्या हो गई। पुलिस की माने तो करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है परिजनों ने एक कुख्यात गिरोह से तालुक रखने वाले प्रॉपर्टी डीलर मुन्ना खान एवं उसके सहयोगी यो पर अपहरण की आशंका जताते हुए आवेदन दिया था। वहीं, परिजनों की माने तो जब तक आशुतोष शाही जिंदा थे तब तक किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ और करने के बाद ही मुकेश पांडे से जबरन जमीन लिखाने को लेकर मुन्ना खान चाहता था और नहीं करने का परिणाम मुकेश पांडे भूगत लिया। 


चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही का रिश्तेदार था मृतक प्रॉपर्टी डीलर 

चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही जिसकी हत्या मुजफ्फरपुर जिले के शहरी क्षेत्र में अपराधियों ने गोलियों की बारिश कर की थी जिसमें सुरक्षा गार्ड सहित चार लोगों की मौत हुई थी उनके ही रिश्तेदार थे प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे बताया जाता है कि मुकेश पांडे के ममेरे ससुर थे आशुतोष शाही परिजनों ने कहा कि जब तक आशुतोष शाही जिंदा थे तब तक किसी ने मुकेश पांडे को कुछ कहने की भी हिम्मत नहीं की लेकिन जैसे ही आशुतोष शाही की हत्या हुई वैसे ही मुन्ना खान एवं उसके लोग जबरन जमीन हड़पने को लेकर परेशान करने लगे। 

मुन्ना खान का है चर्चित कुख्यात गिरोह से तालुकतालुक 

प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे हत्याकांड में परिजनों के द्वारा आरोपित बनाए गए मुन्ना खान का शहर ही नहीं बिहार का चर्चित कुख्यात एक बार एक गिरोह से भी ताल्लुक है स्थानीय सूत्रों की माने तो मुन्ना खान का उसे क्षेत्र में काफी दबदबा है, उसके पीछे बड़े गिरोह का हाथ है जिस कारण से प्रॉपर्टी डीलर एवं अन्य लोग डरे सहमे रहते हैं, इसी कारण कोई मुन्ना खान से अदावत नहीं करता है। 

पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच

मुजफ्फरपुर पुलिस अपहरण के बाद हुए प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला जमीन कारोबार से जुड़ा है, जमीन को लेकर ही मुन्ना खान एवं मृतक कारोबारी मुकेश पांडे के बीच झगड़ा हुआ था सभी पहलुओं पर जांच चल रही है आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है मुन्ना खान को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन जल्दी पूरे मामले का खुलासा भी होगा अपराधी कोई भी हो अपराध करने की छूट नहीं है।