मुजफ्फरपुर में इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया पर एक्शन, नेयाज नबी भाग निकला लेकिन कैश बरामद

मुजफ्फरपुर में इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया पर एक्शन, नेयाज नबी भाग निकला लेकिन कैश बरामद

MUZAFFARPUR : जिले में इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया के के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस के स्पेशल सेल की तरफ से की गई कार्रवाई में ड्रग्स माफिया नेयाज नबी के सदातपुर स्थित घर से 10 लाख रुपए कैश के अलावे बड़ी तादाद में ड्रग्स भी बरामद की गई है। हालांकि इस छापेमारी के दौरान मैं अजनबी फरार हो गया जबकि उसका ससुर मोहम्मद आलम पकड़ा गया है। 


नेपाल के रास्ते उत्तर बिहार में ड्रग्स का बड़ा कारोबार करने वाले इंटरनेशनल स्मगलर नेयाज नवी के बारे में पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह फिलहाल सदातपुर स्थित अपने ससुराल में है और वहां ड्रग्स का बड़ा स्टॉक भी मौजूद है। सदातपुर से ही काटी, अहियापुर, मिठनपुरा और मुजफ्फरपुर के आसपास के अन्य इलाकों में ड्रग्स की सप्लाई की जा रही थी।


मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम ने नेयाज नबी के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान 10 लाख रुपये कैश के अलावे आधा किलो चरस, 14 पुड़िया स्मैक और नेपाली के साथ-साथ अरब करेंसी भी बरामद किए गए हैं। नेयाज के ससुराल से रिकवर की गई रकम बोरे में भरकर रखी गई थी। पुलिस को नेयाज नबी के दो आधार कार्ड भी मिले हैं। एक पर उसका नेयाज नबी है जबकि दूसरे पर मानिक चंद भारती। पुलिस अब इस अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स स्मगलर को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है।