मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर फायरिंग, छापेमारी के लिए गई थी पुलिस

मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर फायरिंग, छापेमारी के लिए गई थी पुलिस

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में पुलिस की टीम पर हमला हुआ है। छापेमारी करने गयी पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी।  
घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ स्थित चकमहम्मद इलाके का है। जहां घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि एक पुराने मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गयी थी। पुलिस को सूचना मिली थी की फरार आरोपी मौके पर मौजूद है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। जहां पहले से कुछ युवक मौजूद थे। पुलिस ने सभी को घेर लिया।


 इसी दौरान पुलिस से घिरता देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी। फिर पोखर में कुदने लगे। पकड़ाने के डर से बदमाशों ने पुलिस की टीम पर रोड़ेबाजी भी की। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मौके से 4 युवकों को गिरफ्तार किया। चारों से फिलहाल थाने में ले जाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुप्त सूचना मिली थी की इलाके के कुछ बदमाश जुटे हुए है। किसी बड़े आपरधिक घटना को अंजाम देने के फिराक मे है। गुप्त सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची थी। 


बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दिया। इस दौरान पत्थराव भी किया गया। जिससे एक चौकीदार मुन्ना पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके  बाये पैर मे चोट लगी है। स्थानीय लोगों ने बताया की पुलिस कुछ युवको को पकड़ने के लिए आई थी। इसी दौरान बदमाश पुलिस से भीड़ गए। सूत्रों की माने तो पुलिस राजा ठाकुर हत्याकांड मे दो आरोपियों को पकड़ने गई थी। इसी दौरान हमला हो गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोखर की तलाशी ली। पोखर से धारदार चाकू भी बरामद किया गया है। 


लोगों का कहना है की बदमाशों ने पुलिस के सामने पिस्टल व अन्य सामान फेंकने लगे थे। पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। हालांकि, पिस्टल बरामद नही किया जा सके। पूरे मामले पर पूछे जाने पर नगर डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि वांछित अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई बदस्तूर जारी है इसी क्रम में हत्या केस के मुजरिमों को पकड़ने पहुंची थी अहियापुर पुलिस कभी अपराधियों ने पुलिस का विरोध करने लगा पत्थर भी फेंके और पुलिस पर फायरिंग भी की थी । लेकिन पुलिस से घिरता हुआ देख कर अपने पास रखें हथियार पास के तालाब में फेंक दिया है । मौके से पुलिस ने हत्या केस के दो अभियुक्त के साथ साथ दो अन्य अभियुक्त को भी पकड़ा है सत्यापन किया जा रहा है ।