मुजफ्फरपुर में नाव हादसे के पीड़ितों से मिले चिराग पासवान, बिहार सरकार और नीतीश पर जमकर बरसे

मुजफ्फरपुर में नाव हादसे के पीड़ितों से मिले चिराग पासवान, बिहार सरकार और नीतीश पर जमकर बरसे

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी स्थित मधुरपट्टी घाट पर हुए नाव हादसे में अबतक पांच लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 7 लोगों अभी भी लापता हैं। हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। इसी बीच लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे और हादसे के पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सरकार पर जमकर हमला बोला।


शनिवार को मधुरपट्टी पहुंचे चिराग पासवान ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद नीतीश सरकार पर जमकर बरसे। साथ ही स्थानीय बीजेपी सांसद और आरजेडी विधायक को भी आड़े हाथ लेते पूछा कि आखिर यहां के सांसद और विधायक क्या कर रहें हैं कि अभी तक पुल नहीं बन सका? पुल के अभाव में लोगों को नदी पार कर जान जोखिम में डाल जाना पड़ता है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के अधिकारी पटना के एक फाइव स्टार हॉस्पीटल में एडमिट होते हैं तो मुख्यमंत्री उन्हें देखने भागे भागे चले जाते हैं लेकिन वहीं बिहार के लोग मरते रहते हैं तो झांकने भी नहीं जाते हैं।


चिराग ने कहा कि घटना के दिन मुख्यमंत्री मुजफ्फरपुर शहर में ही थे, चाहते तो आ सकते थे। इससे पीड़ित परिवार को ढ़ाढ़स बढ़ती पर उन्होंने आना मुनासिब नहीं समझा और डीएम को देख लेने का आदेश देकर चले गए। ये मुख्यमंत्री की संवेदनहीनता है। उन्होंने राज्य सरकार से हाथ जोड़कर अपील की कि जात पात और धर्म से ऊपर उठकर पीड़ितों की मदद के साथ राज्य सरकार पुल का निर्माण कराये। इस दौरान पीड़ित परिवारों से मिलकर चिराग भावुक हो गये।