मुजफ्फरपुर में JDU के नेता ने कायम की मिसाल, शराबी बेटे को पहुंचा दिया जेल, नीतीश कुमार से मिली प्रेरणा

मुजफ्फरपुर में JDU के नेता ने कायम की मिसाल, शराबी बेटे को पहुंचा दिया जेल, नीतीश कुमार से मिली प्रेरणा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में नीतीश कुमार की पार्टी JDU के एक नेता ने मिसाल कायम की है. जेडीयू नेता गणेश पटेल ने अपने शराबी बेटे को जेल पहुंचा दिया है. गणेश पटेल कह रहे हैं कि उन्होंने नीतीश कुमार से प्रेरणा लेकर ये सख्त कदम उठाया है.


नीतीश के लिए पुत्र मोह को त्यागा

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के जूरन छपरा में रहने वाले जेडीयू के नेता गणेश पटेल ने नीतीश कुमार की प्रेरणा से पुत्र मोह को त्याग कर बेटे को जेल पहुंचा दिया है. गणेश पटेल के मुताबिक उनका बेटा पिंकू कुमार लगातार नशा कर घर आ रहा था. मना करने पर नशे में धुत्त होकर घर में उत्पात मचाता था. घर के लोगों के साथ मारपीट भी कर रहा था. उसकी हरकतों से पूरा घऱ परेशान था. 

गणेश पटेल ने आज खुद ब्रह्मपुरा थाना पुलिस को फोन कर अपने बेटे के शराब के नशे में धुत्त होने की खबर दी. उसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची और पिंकू कुमार को हिरासत में ले लिया. गणेश पटेल के ही आवेदन पर ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने पिंकू से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश की कि उसे शराब कहां से मिल रही थी. 

पुलिस के मुताबिक गणेश पटेल का बेटा पिंकू कुमार पहले से ही एक आपराधिक मामले में आरोपी है. उसके खिलाफ कोर्ट ने पहले से ही वारंट जारी कर रखा है. उसे उस मामले में भी जेल भेजा जायेगा. ब्रह्मपुरा थाने के थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि नशे की हालत में धराया आरोपित जदयू नेता का पुत्र है. वह नशा में घर में हंगामा कर रहा था. उसके पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर जांच कराया जिसमें पिंकू कुमार के शराब के नशे में धुत्त होने की पुष्टि हुई है.