डांसर प्रेमिका को होटल लेकर पहुंचा प्रेमी, सीढ़ी पर बाल खींचकर पीटा, कमरे में ले जाकर मार दी गोली

डांसर प्रेमिका को होटल लेकर पहुंचा प्रेमी, सीढ़ी पर बाल खींचकर पीटा, कमरे में ले जाकर मार दी गोली

MUZAFFARPUR : जिले के काजी मुहम्मदपुर थाना इलाके के होटल सेंट्रल पार्क में हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में यह साफ़ तौर पर दिख रहा है कि एक शख्स सीढ़ी पर महिला का बाल पकड़कर उसे खींच रहा है. वह महिला को जबरदस्ती कमरे में खींचकर ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. हत्या और आत्महत्या के इस मामले में सीसीटीवी फुटेज इस ओर इशारा करता है कि हत्या के पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था.


पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले के काजी मुहम्मदपुर थाना इलाके की है, जहां सोमवार को पुलिस ने होटल सेंट्रल पार्क के रूम नंबर 301 से एक महिला और एक पुरुष के शव को बरामद किया. पुलिस ने देखा कि कमरे के बिस्तर पर ही एक पिस्टल और खोखा पड़ा था. दोनों के सिर में गोली लगी थी. मृतक की पहचान मनीष कुमार और महिला की पहचान रानी के रूप में की गई.


अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ़ तौर पर वह व्यक्ति महिला की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी फुटेज इशारा करता है कि हत्या के पहले दोनों के बीच विवाद हुआ था और इस विवाद को लेकर मनीष ने पहले निशा यानी रानी को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी खत्म कर लिया. होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज वाले एक वीडियो में यह दिखता है की रानी कमरे से निकलती है और सीढ़ियों से उतर कर निकलने की कोशिश करती है लेकिन उसके ठीक पीछे हेलमेट लगाए मनीष उसे बाल पकड़कर खींचते हुए अंदर ले जाता है. 


इस घटना का एक और वीडियो फुटेज होटल के बाहर का है जहां दोनों एक बुलेट से आते हैं. मनीष बुलेट को पार्किंग में पार्क करता है और रानी बगल से निकलती रहती है तभी एक कुत्ता उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन कुत्ते से बचते-बचाते वो निकल जाती है. इन दोनों फुटेज को देखकर इस कांड का एक अहम सुराग पुलिस को लगा है.


लाश मिलने के बाद होटल के मैनेजर ने बताया था कि मनीष कुमार नामक एक व्यक्ति ने होटल में रूम लिया था. इसके साथ आई महिला की आईडी नहीं दी गई थी. मनीष ने महिला को अपनी पत्नी बताते हुए उसका नाम निशा बताया था. होटल के मैनेजर ने बताया कि सुबह रूम खुलवाने पर नहीं खोला गया, जिसके बाद उसके रूम को मास्टर चाभी से खोलकर अंदर घुसे तो देखा दोनों के शव बेड पर पड़े हुए थे.


इस घटना को लेकर जानकारी मिली है कि मनीष और रानी के बीच प्रेम संबंध थे. रानी दो महीने की गर्भवती भी थी. मनीष रेडलाइट एरिया में कई नर्तकियों के यहां आता-जाता था. नर्तकियों के बीच वह शर्मा के नाम से जाना जाता था. उसकी बुलेट अक्सर उस इलाके में दिखती थी. कहा जा रहा कि जब मनीष कोई काम नहीं करता था तो बुलेट और अच्छा पहनावा कैसे मेंटेन करता था. रेडलाइट इलाके की एक नर्तकी ने बताया कि गत साल लॉकडाउन से पहले मनीष का होटल मैनेजर का काम छूट गया था. वह समस्तीपुर में काम करता था. इसके बाद से वह इस इलाके में ज्यादा आने लगा था. कहा जा रहा कि पूर्व से होटल के काम से जुड़े होने से शहर के कई होटल मैनेजर व कर्मियों से उसकी अच्छी दोस्ती भी थी.


नर्तकी के भाई और पति ने बताया 2019 में शुक्ला रोड में घर वाली जमीन ली थी. उक्त जमीन खान कोठी के पास की जमीन बेचकर नर्तकी के नाम से खरीदी गई थी. इस समय तक मनीष उसके संपर्क में नहीं आया था. नर्तकी के स्वजनों ने कहा कि मनीष की जमीन लिखवा लेने का आरोप लगाकर साजिश रची जा रही है. इसकी पुलिस जांच करे। दूसरी ओर मनीष के दोस्तों से पुलिस को पता चला है कि उसके नाम से कोई जमीन ही नहीं है.


सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस मानती है कि मनीष, रानी को अपने मकसद से होटल में लेकर आया था और मौका मिलते ही उसने उसे खत्म कर दिया. इस प्रकार युवती की हत्या कर मनीष द्वारा आत्महत्या के पुलिस की थ्योरी सीसीटीवी की वजह से सही लगती है.