मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग का आतंक: बैंक से पैसे निकाल घर जा रही रिटायर्ड शिक्षिका से 2 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग का आतंक: बैंक से पैसे निकाल घर जा रही रिटायर्ड शिक्षिका से 2 लाख की लूट

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में बाइकर्स गैंग का आतंक जारी है। इस बार एक रिटायर्ड महिला टीचर को इस गैंग ने निशाना बनाया है। बदमाशों ने  सेवानिवृत शिक्षिका से दो लाख रूपये लूट लिया और मौके से फरार हो गये। बताया जाता है कि बुजुर्ग महिला पंजाब नेशनल बैंक के पेंशन अकाउंट से दो लाख रूपये निकालकर घर जा रही थी तभी बाइकर्स गैंग ने सारे पैसे लूट लिया। 


घटना काजी मोहम्मदपुर के होम लेस चौक के पास की है जहां लूट की इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बुजुर्ग महिला से दो लाख रूपये लूटे जाने की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बुजुर्ग महिला से घटना की जानकारी पुलिस ने ली पीड़ित बुजुर्ग महिला मुंद्रिका देवी का पेंशन अकाउंट दामुचौक स्थित पीएनबी बैंक में है। 


बिजनेस के लिए बेटे को पैसा देना था वह पीएनबी में दो लाख रूपया निकालने गयी थी। बैंक से पैसे निकालने के बाद वह घर लौट रही थी तभी घर के कुछ दूर पहले ही बाइक सवार दो अपराधियों ने रूपये से भरा बैग महिला को धक्का देते हुए लूट लिया और मौके से फरार हो गये। पैसे लूटने के बाद बुजु्र्ग महिला काफी सदमे में आ गयी। उनकी आंखें आंसूओं से भरी हुई थी और वो फूट-फूटकर रो रही थी। महिला का कहना था कि बहुत मुश्किल से पेंशन से काटकर पैसे जमा किये थे। 


बेटे को बिजनेस करना था उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए पेंशन अकाउंट से दो लाख रुपये निकालकर घर जा रही थी तभी कुछ बदमाशों ने रुपये से भरे बैग को लूट लिया और फरार हो गये। महिला पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रही थी। नगर डीएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि लूट की घटना की सूचना मिलते ही इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने का निर्देश संबंधित थानेदार को दी गयी है। वही यह भी कहा गया है कि पर्व त्योहार के दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पुलिस की गश्ती तेज की जाये।