मुजफ्फरपुर के बड़े डॉक्टर के गार्ड की गोली मारकर हत्या, दूसरा गार्ड रहस्यमय तरीके से लापता, प्रॉपर्टी विवाद में मर्डर की आशंका

मुजफ्फरपुर के बड़े डॉक्टर के गार्ड की गोली मारकर हत्या, दूसरा गार्ड रहस्यमय तरीके से लापता, प्रॉपर्टी विवाद में मर्डर की आशंका

MUZAFFARPUR: बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने शहर के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. रामजी प्रसाद की प्रॉपर्टी की देखरेख करने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी है जबकि दूसरा सुरक्षा गार्ड लापता बताया जा रहा है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के पास की है।


दरअसल, मुजफ्फरपुर के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. रामजी प्रसाद ने अपनी प्रॉपर्टी की देखभाल के लिए दो निजी गार्ड को रखा था। दोनों गार्ड डॉ. रामजी प्रसाद की जमीन की देखरेख करते थे। इसी बीच शनिवार को एक गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरा गार्ड लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों सुरक्षा गार्ड एक ही रूम में सोते थे। रविवार की सुबह जब लोग उस तरफ जा रहे थे तो किसी ने दरवाजा खुला पासा। कमरे के अंदर झांक कर देखा तो एक गार्ड का शव खून से लथपथ पड़ा था। जैसे ही इस बात की जानकारी इलाके के लोगों को लगी तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।


घटना की जानकारी मिलते ही अहियापुर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक गार्ड के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लापता दूसरे गार्ड की तलाश में जुट गई है। पूरे मामले पर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि डॉक्टर की प्रॉपर्टी देखरेख के लिए रखे गए सुरक्षा गार्ड की सिर में गोली मारकर हत्या हुई है, दूसरा गार्ड लापता है। तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है। घटना के कारणों का जल्द खुलासा होगा और अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। 


बता दें कि साल 2015 में डॉ. रामजी प्रसाद से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले में डॉक्टर ने कुमोद सिंह और संजय सिंह को आरोपी बनाते हुए गायघाट थाना में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच पड़ताल के क्रम में पाया कि गायघाट इलाके में एक प्रॉपर्टी के विवाद में ही यह केस दर्ज किया गया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी के विवाद में ही गार्ड की हत्या की गई है।