मुजफ्फरपुर से अगवा डॉक्टर का बेटा सकुशल बरामद, फिरौती के लिए बदमाशों ने कर लिया था अपहरण

मुजफ्फरपुर से अगवा डॉक्टर का बेटा सकुशल बरामद, फिरौती के लिए बदमाशों ने कर लिया था अपहरण

MUZAFFARPUR: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां पुलिस ने डॉक्टर के अपहृत बेटे को सकुशल बरामद कर लिया है। शुक्रवार की देर शाम बदमाशों ने कांटी थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास से डॉक्टर के बेटे को अगवा कर लिया था। मुजफ्फरपुर पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 15 घंटे के भीतर डॉक्टर के अगवा बेटे को बरामद कर लिया है।


दरअसल, बिहार में अपहरण की बढ़ती घटनाओं से पुलिस की नींद उड़ गई है। राजधानी पटना में शिक्षक के बेटे के अपहरण करने के बाद बेखौफ बदमाशों ने मुजफ्फरपुर में कांटी थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास से डॉक्टर के इकलौते बेटे को अगवा कर लिया था। शुक्रवार की देर शाम बदमाशों ने डॉक्टर के बेटे को स्कूल के सामने से जबरन उठा लिया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।


जिसके बाद मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम और डीआईओ की संयुक्त टीम ने महज 15 घंटे के भीतर डॉक्टर के लापता बेटे को सकुशल बरामद कर लिया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक डॉक्टर एसपी सिन्हा के इकलौते बेटे विवेक कुमार का अपहरण फिरौती के लिए किया गया था। इस कांड को अंजाम देने वाले लोगों में डॉक्टर के आसपास रहने वाला शख्स भी शामिल था।


डॉक्टर के बेटे को अगवा करने के बाद अपराधी मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग होते हुए आरा निकल गए थे और डॉक्टर को फोन कर कहा था कि आरा पहुंचकर अपने बेटे को ले जाओ हालांकि इससे पहले कि बदमाश अपने मनसूबों में कामयाब होते पुलिस ने डॉक्टर के अगवा बेटे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस सूत्रों की माने तो मामले में कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी भी हुई है। सभी अपराधी आरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एसएसपी ने डॉक्टर के अपहृत बेटे को सकुशल बरामद करने की पुष्टि की है।