Munger News: बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत, परिजनों के बीच मचा कोहराम

Munger News: बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत, परिजनों के बीच मचा कोहराम

MUNGER: मुंगेर के चौखंडी में बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान एक बच्ची की डूबने से मौत हो गयी। घटना के 24 घंटे के बाद स्थानीय गोताखोरों ने बच्ची के शव को ढूंढ निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा। 


मुंगेर में बाशुदेवपुर थाना क्षेत्र के चौखंडी निवासी दीपक चौधरी की 12 वर्षीय पुत्री प्रियांजली कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। स्नान करने के क्रम में डूबने से उसकी मौत हो गई। बच्ची के पिता दीपक चौधरी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। मृतका पांच भाई बहनों में दूसरे नंबर पर थी। 


मृतका के पड़ोसी रंजित कुमार ने बताया कि प्रियांजली कल दोपहर 1 बजे नहाने के लिए घाट पर गई थी। लेकिन जब घर लौटकर नहीं आई तब परिजन उसे ढूंढने निकले तब एक बच्चे ने बताया कि उसका कपड़ा घाट पर पड़ा हुआ है। जिसके बाद लोग उसे गंगा नदी में ढूंढने लगे लेकिन शाम हो जाने के कारण उसे ढूंढा नहीं जा सका। 


परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने कहा कि सुबह गोताखोरों को बुलाया जाएगा। जिसके बाद आज दूसरे दिन गोताखोरों ने बच्ची के शव को ढूंढ निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।