मुंगेर में पुलिसवाले का सनकीपन, DSP के बॉडीगार्ड से पिस्टल छीनकर करने लगा फायरिंग

मुंगेर में पुलिसवाले का सनकीपन, DSP के बॉडीगार्ड से पिस्टल छीनकर करने लगा फायरिंग

MUNGER : बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. एक ओर जहां अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी ओर पुलिसवालों की ऐसी करतूतें सामने आ रही हैं, जो काफी हैरान करने वाली हैं. ताजा मामला मुंगेर जिले का है, जहां एक पुलिसवाले का अजीबोगरीब सनकीपन देखने को मिला है. दरअसल एक सीनियर कांस्टेबल डीएसपी के बॉडीगार्ड से पिस्टल लेकर फायरिंग करने लगा. 


घटना मुंगेर जिले के जमालपुर की है, जहां बिहार सैन्य पुलिस 9 जमालपुर में तैनात हवलदार सुनील राय अचानक पिस्टल से फायरिंग करने लगा. उसने 2 राउंड फायरिंग की हालांकि गनीमत रही कि वहां मौजूद किसी व्यक्ति को गोली नहीं लगी. वरना एक बड़ी घटना हो सकती थी. सीनियर कांस्टेबल सुनील राय को इस तरह पागल के जैसा फायरिंग करते देख, वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित रह गए. 


बहरहाल जमालपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार और उनके पुलिस पदाधिकारियों ने गोली चलाने वाले बीएमपी के हवलदार सुनील राय को हिरासत में ले लिया है. और पूछताछ कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि आरोपी हवलदार बीएमपी नाइन में तैनात है और उसने  डीएसपी के बॉडीगार्ड का पिस्टल लिया था. उसी पिस्टल से उसने फायरिंग की है. वहां ड्यूटी में तैनात बीएमपी के जवानों ने फायर कर रहे हवलदार को किसी तरह अपने कब्जे में लिया और अपने वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी.


वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार जमालपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने गोली चलाने वाले बीएमपी के हवलदार सुनील राय को हिरासत में लेने के बाद हथियार को भी जब्त कर लिया है. आपको बता दें कि 12 जनवरी को जहां बरियारपुर थाने में ड्यूटी में तैनात एक होमगार्ड के जवान ने 10 राउंड फायरिंग की थी.