मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, पुलिस की भनक लगते ही धंधेबाज मो. मिस्टर हो गया फरार

मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, पुलिस की भनक लगते ही धंधेबाज मो. मिस्टर हो गया फरार

MUNGER: मुंगेर में घर के अंदर तहखाने में चल रहे मिनी गन फैक्ट्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान धंधेबाज फरार हो गया। जबकि मौके से अर्द्धनिर्मित 01 पिस्टल और हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद किये गये। फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी धंधेबाज सलाखों के पीछे होंगे।


मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री चलाए जाने की गुप्त सूचना एसपी सैयद इमरान मसूद को मिली थी। जिसके बाद मुफ्फसिल थाने की स्पेशल टास्क फोर्स को यह निर्देश दिया गया कि मुबारकचक बगीचा में मो.मिस्टर के घर छापेमारी करें। जिसके बाद पुलिस के द्वारा मो.मिस्टर के घर पर छापेमारी की गयी। छापेमारी की भनक लगने पर धंधेबाज मो.मिस्टर भागने में सफल रहा। इस दरम्यान पुलिस ने जब घर की तलाशी ली गई तो घर के नीचे तहखाने में चल रहे मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ। जहां से हथियार बनाने का कई उपकरण, बेस मशीन के अलावा 01 अर्द्धनिर्मित पिस्तौल भी बरामद हुआ। 


एसपी में बताया की अवैध हथियार निर्माण की सूचना पर पुलिस ने मुबारकचक बगीचा में स्थित मो.मिस्टर के घर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान धंधेबाज फरार हो गया। हालांकि तलाशी के दौरान घर के नीचे तहखाना में मिनी गन फैक्ट्री मिला। जहां हथियार बनाने में प्रयुक्त होने वाले कई उपकरण के अलावा 01 अर्द्धनिर्मित पिस्तौल मिला है। साथ ही बताया कि इस संबंध में मो.मिस्टर के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल पुलिस मो.मिस्टर की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।