मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर बोले अश्विनी चौबे, कहा- उनसे अब कुछ नहीं होने वाला है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर बोले अश्विनी चौबे, कहा- उनसे अब कुछ नहीं होने वाला है

PATNA : देश के विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने की मुहिम में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली कूच कर गए। इससे पहले शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद भी दिल्ली पहुंचे थे। नीतीश के दिल्ली दौरे पर बीजेपी ने हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि नीतीश कुमार को जहां जाना है वे जाएं लेकिन उनसे अब कुछ होने वाला नहीं है।


केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हरियाणा और दिल्ली दौरे पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश कुमार से अब कुछ नहीं होने वाला है। अब उनके पास सिर्फ और सिर्फ यही काम रह गया है। नीतीश अगर बिहार को इस प्रकार से छोड़कर जाना चाहते हैं तो जाने दीजिए, इन सबसे कुछ भी होने नहीं जा रहा है। अश्विनी चौबे ने कहा कि देश में हर किसी को कहीं भी जाने की स्वतंत्रता है।


बता दें कि विपक्षी एकजुटता को लेकर आज लालू और नीतीश कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। इसको लेकर मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तेजस्वी दिल्ली रवाना हुए हैं। सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश और तेजस्वी हरियाणा के रवाना हो जाएंगे जहां फतेहाबाद में दिवंगत चौधरी देवीलाल की जयंती समारोह में शामिल होंगे।