बिहार में चल रहा राक्षसराज, इस्तिफा देंगे नीतीश कुमार? मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर भड़कीं रोहिणी, सरकार से कर दी यह बड़ी मांग

बिहार में चल रहा राक्षसराज, इस्तिफा देंगे नीतीश कुमार? मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर भड़कीं रोहिणी, सरकार से कर दी यह बड़ी मांग

PATNA: दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड के बाद बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। जीतन सहनी की निर्मम हत्या के बाद अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। 


दरअसल, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के बेरहमी से हुए हत्या पर भड़की लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार की डबल इंजन सरकार पर हमला बोला है और इसे राक्षस राज करार दिया है। रोहिणी ने कहा है कि बिहार के हालात ऐसे हो गए हैं कि अब यहां राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत है।


रोहिणी ने एक्स पर लिखा, “बिहार में राक्षसराज.. अपराध अपने चरम पर.. आम जनता के साथ-साथ इंडिया गठबंधन-महागठबंधन के वरिष्ठ नेतृत्वकर्ताओं व विरोधियों के परिजन अब निशाने पर .. श्री मुकेश साहनी जी के पिता जी की हत्या के पीछे बदले की भावना से प्रेरित राजनीतिक साजिश की सम्भावना से नहीं किया जा सकता इंकार”।


रोहिणी ने आगे लिखा, “बिहार में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की है जरूरत.. बिहार के मुख्यमंत्री सह गृह - मंत्री के जिम्मे है प्रदेश में कानून-व्यवस्था नियंत्रित करने / रखने की जिम्मेवारी, क्या नैतिक आधार पर कानून व्यवस्था के फ्रंट पर अपनी विफलता स्वीकारते हुए इस्तीफ़ा देंगे आदरणीय श्री नीतीश कुमार?”